scriptपड़ोसी से विवाद के बाद शख्स ने बाहर लिखा ‘मकान बिकाऊ है’, और परिवार के साथ उठाया बड़ा कदम,तभी पहुंच गई पुलिस | palayan case in Bijnor, the family wrote outside the house, yah makan | Patrika News

पड़ोसी से विवाद के बाद शख्स ने बाहर लिखा ‘मकान बिकाऊ है’, और परिवार के साथ उठाया बड़ा कदम,तभी पहुंच गई पुलिस

locationबिजनोरPublished: Aug 26, 2019 12:15:16 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पड़ोसी से विवाद के बाद तनाव में परिवार का बड़ा कदम
घर के बाहर लिखा ‘मकान बिकाऊ है’ और छोड़ दिया घर
मौके पर पहुंची पुलिस ने सुलझाया मामला, कर्रवाई का दिया भरोसा

 

ma.jpg
बिजनौर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन का मामला सामने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल जाते हैं। इस बार बिजनौर से मामला सामने आया है जहां एक परिवार ने तंग आकर घर के बाहर मकान बिकाऊ है लिख कर घर छोड़ कर जाने लगे। हालाकि सूचना मिलके ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह परिवार को समझा-बुझाकर शांत कराया।
मामला थाना कोतवाली शहर के गंज का है, जहां कुल्लू अपने परिवार के साथ रहता है। कल्लू कते पिता ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले महेंद्र से उसका विवाद चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि आए दिन महेंद्र और उसकी पत्नी पुष्पा घर आकर विवाद करती है। इतना ही नहीं पुष्पा नरेश और कुल्लू को छेड़छाड़ के आरोपी में फंसाने की भी धमकी देती है। कई बार पुलिस में फर्जी शिकायतें भी कर चुकी है। जिससे उन्हें आए दिन थाने के चक्कर काटने पड़ते हैं। जिससे परेशान हो कर परिवार ने मकान पर बिकाऊ है, लिख दिया और सामान बांधकर घर से चल दिए।
ये भी पढ़ें : दो कमेलों पर जब पुलिस ने मारा छापा तो अंदर का हाल देखकर दंग रह गए सभी

इस दौरान सूचना मिलने पर गंज चौकी प्रभारी एसआई गौरव कुमार मौके पर पहुंच गए। सामान ले जा रहे परिवार को रोक लिया। चौकी इंचार्ज ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देकर उसका सामान घर के अंदर रखवाया। शहर कोतवाल आरसी शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों को एक साथ बैठाकर समझौता कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो