script

खूंखार गुलदार का आतंक, दहशतजदा लोग नहीं निकल रहे घर से बाहर, देखें वीडियो-

locationबिजनोरPublished: Jul 10, 2019 12:07:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजनौर जिले के चांदपुर में बार-बार देखा जा रहा गुलदार
पशुओं के साथ लोगों पर भी कर चुका है जानलेवा हमला
वन विभाग ने खानापूर्ति के लिए लगाया पिंजरा, लेकिन नहीं मिली सफलता

bijnor

खूंखार गुलदार का आतंक, दहशतजदा लोग नहीं निकल रहे घर से बाहर, देखें वीडियो-

बिजनौर . पिछले कई माह से चांदपुर क्षेत्र के जंगलों में गुलदार का देखा जाना एक आम बात बन गई है, लेकिन वन विभाग की उदासीनता के कारण लोगों में दहशत का माहौल है। बता दें कि चांदपुर तहसील क्षेत्र के रावटी, रोनिया, मुबारकपुर, हीमपुर दीपा, पीर उमरी समेत दर्जनभर गांवों में गुलदार ने अपना आतंक मचाया हुआ है।
गुलदार लगातार पशुओं व ग्रामीणों पर हमले कर रहा है। पिछले दिनों गुलदार ने गांवों में जंगली एवं पालतू पशुओं को अपना निशाना बनाया था। खूंखार गुलदार ने हीमपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला भी किया था। लोगों ने गुलदार को सड़क किनारे शावकों के साथ भी देखा था। किसान गुलदार के कारण इतने दहशत में हैं कि उनका गांव से बाहर एवं कृषि के लिए खेत पर जाना भी मुश्किल हो गया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: इलाज के दौरान जिंदगी की जंग हार गए दरोगा दुर्ग विजय सिंह, पेशी पर आए कुख्यात अपराधी ने दरोगा को गोली मार कर हुआ था फरार

गुलदार के भय के कारण समूह बनाकर किसान अपने कृषि कार्य एवं एक गांव से दूसरे गांव आ-जा रहे हैं। हीमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़की में बीते दिनों गुलदार के शावकों के देखे जाने के कारण वन विभाग ने एक लोहे का पिंजरा भी लगाया था, लेकिन इस कोशिश के पश्चात भी वन विभाग की टीम नाकाम रही। लोगों का कहना है कि यदि जल्द से जल्द प्रशासन एवं वन विभाग ने कोई कठोर कदम नहीं उठाया तो किसी भी दिन किसान एवं राहगीर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ सकता है। बीती रात एक बार फिर से एक किसान के खेत में गुलदार के पंजे के निशान मिले हैं। किसान के खेत पर ग्रामीण और चांदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो