मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का पटरी से उतरा आखिरी डिब्बा, रेलवे विभाग में मचा हड़कंप

मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का पटरी से उतरा आखिरी डिब्बा, रेलवे विभाग में मचा हड़कंप

Nitin Sharma | Publish: Apr, 14 2019 12:49:00 PM (IST) | Updated: Apr, 14 2019 12:49:01 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • रेलवे विभाग में मचा हड़कंप, जांच में जुटे अधिकारी

बिजनौर।उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में स्थित नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह दिल्ली से आने वाली मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन का डिब्बा शंटिंग के दौरान पटरी से उतर गया।इसकी जानकारी लगते ही रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। इस मामले की सूचना तुरंत रेलवे मुख्यालय को दी गई।गनीमत रही कि डिब्बे के पटरी से उतरने पर कोई घायल नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें-BIG NEWS: लोगों ने इस भाजपा विधायक को दी भद्दी-भद्दी गालियां, मारपीट के बाद जैसे-तैसे जान बचाकर भागे

रेलवे स्टेशन पर हो रही थी शंटिंग

जानकारी के अनुसार रविवार को दिल्ली से आने वाली मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर थी।यहां ट्रेन की शंटिंग की जा रही थी।तभी ट्रेन का आखिरी डिब्बा पटरी से उतर गया।हादसा होते ही ट्रेन में सवार लोग आनन फानन में ट्रेन से उतर गये।उधर मामले की जानकारी रेलवे अधिकारियों को दी गई।इससे रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया।गनीमत रही की इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।वहीं इस हादसे से रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही उजागर हुई है। डिब्बे के पटरी से उतरने के बाद उसको दोबारा रेलवे ट्रैक पर रखने के लिए मुरादाबाद कंट्रोल रूम को सूचना देकर वहां से उपकरण लाने के लिए सूचना दी गई

तेज आवाज सुनकर घर से बाहर आये लोग

रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि वह अपने घर काम में लगे थे।तभी बहुत तेजी से कुछ गिरने की आवाज आई। इस पर उन्होंने घर से बाहर आकर देखा तो पता चला कि ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया है और उसको रोकने के लिए लगी सपोर्ट भी डिब्बे के नीचे दब गई है। रेलवे अधिकारियों ने मामले में जांच के आदेश दिये है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned