बाढ़ आने से घरों में भरा कई फीट पानी, प्रशासन से मदद का ग्रामीणों को इंतजार, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 20 2019 07:16:56 PM (IST) | Updated: Jul, 20 2019 07:19:03 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-घरों और सड़कों पर कई फीट पानी भरा होने की वजह से इन गांवों में जनजीवन अस्त-व्यस्त है

-वहीं बाढ़ के खौफ के मारे ग्रामीणों ने पलायन भी शुरू कर दिया है

-ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन के आला अफसर अभी तक सुध लेने नहीं आए हैं

बिजनौर। पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश की वजह से जहां लोगों का जीना मुहाल है। वहीं बिजनौर के दर्जन भर गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। घरों और सड़कों पर भरे पानी की वजह से मजबूरन लोग गांव से पलायन करने लगे हैं। इतना सब कुछ होने के बाद पुलिस प्रशासन इनकी सुध लेने गांव तक नहीं पहुंच पाया।

यह भी पढ़ें: बागपत तीन दिनों में आधा दर्जन लोगों की हत्या, पुलिस का दावा- जल्द होगा मामलों का खुलासा, देखें वीडियो

घरों और सड़कों पर कई फीट पानी भरा होने की वजह से इन गांवों में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। वहीं बाढ़ के खौफ के मारे ग्रामीणों ने पलायन भी शुरू कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन के आला अफसर अभी तक सुध लेने नहीं आए हैं। जिसे लेकर इलाके के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद की कॉलोनी में लगे 'मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, दूसरे समुदाय के लोगों पर लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप, देखें वीडियो

मंडावर के रामसहायवाला में गांव में पानी इतना घुस आया है कि मजबूरन ग्रामीण सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए मजबूर हैं। जाहिर है ऐसे में लोगों ने पलायन भी करना शुरू कर दिया है। ऐसा ही कुछ हाल ही में बिजनौर के धामपुर इलाके के एनएच 74 यानी काशीपुर मार्ग का है। जहां पर सड़कों पर दो-दो फीट पानी चल रहा है। जिसकी वजह से आवाजाही और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चला है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned