script

दो बच्चों पर गुलदार ने किया हमला, लोगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

locationबिजनोरPublished: Jan 28, 2021 01:30:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर में पीट-पीटकर गुलदार की हत्या
– वन विभाग ने ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज कराया केस
– पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी

bijnor.jpg
बिजनौर. खेत में खेल रहे दो बच्चों पर गुलदार के हमले के बाद गुलदार की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्चों पर गुलदार ने हमला कर दिया। बच्चों की चीख-पुकार सुनते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गुलदार की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने एक नामजद और कुछ अज्ञात ग्रामीणों को खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वीडियो के आधार पर मुकदमा लिखकर अज्ञात ग्रामीणों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें- ब्वायज हॉस्टल के कमरे में लड़की मिलने पर मचा हंगामा

दरअसल, बिजनौर नगीना देहात थाना क्षेत्र के मौजमपुर सादात में बुधवार देर शाम खेत में खेल रहे दो मासूम बच्चों पर गुलदार ने हमला कर दिया था। इस हमले में कमल और साजन नाम के दो बच्चे घायल हो गए थे। बच्चों के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लाठी और डंडों से गुलदार को घेरकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों द्वारा गुलदार की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में वन विभाग ने नगीना देहात थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
वन विभाग के डीएफओ एम सिमरन ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा गुलदार की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में नगीना देहात में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का काम किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो