अधिकारी के लापता होने की तहरीर लेकर थाने पहुंचे लोग तो पुलिस भी रह गई हैरान, ये है पूरा मामला

लोगों का आरोप है कि बिजली की शिकायत को लेकर जब भी वह एसडीओ से आफ़िस में मिलने जाते हैं तो बिजली अधिकारी उन्हें नदारद मिलते हैं।

By: Rahul Chauhan

Published: 18 Dec 2018, 02:20 PM IST

बिजनौर। सत्ता बदल गई लेकिन अधिकारियों का मिजाज नहीं बदला। भले ही योगी सरकार जनता कि समस्याओं को लेकर अधिकारियों को लाख नसीहत दे रही हो, लेकिन अधिकारियों पर इसका असर होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। ताजा मामला बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले लोगों का आरोप है कि बिजली की शिकायत को लेकर जब भी वह एसडीओ से आफ़िस में मिलने जाते हैं तो बिजली अधिकारी उन्हें नदारद मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : सेना के गोपनीय दस्तावेज लीक करने के आरोपी का होगा कोर्ट मार्शल, अब तक हुर्इ ये कार्रवार्इ

इन लोगो ने कई बार एसडीओ को फोन भी किया, लेकिन बिजली अधिकारी लोगों का फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझ रहे। इसलिये क्षेत्र के लोग थाने में तहरीर लेकर पहुंचे और लापता एसडीओ को पुलिस से ढूंढने की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें : स्कूल में मासूमों की मौत के बाद प्रिंसिपल गिरफ्तार, सीएम योगी ने तलब की रिपोर्ट

लोगों का कहना है कि बिजली की समस्या को लेकर वह बिजली विभाग के चक्कर काटकर काटकर थक चुके हैं। अधिकारियों की गैर मौजूदगी के चलते समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। मोहमद आसिफ और अन्य लोगों का आरोप है कि 15 दिन से लगातार बिजली विभाग के चक्कर काटे जा रहे हैं। लेकिन आज तक बिजली विभाग के अधिकारी से मुलाकात नहीं हो पाई है। थक हारकर अधिकारी की गुमशुदगी को लेकर थाने आए हैं। जहां पर हमने कोतवाली में तहरीर देते हुए एसडीओ की गुमशुदगी दर्ज कर ढूंढने की मांग की है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned