scriptपिंजरे में कैद हुआ किसान के बेटे काे निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार | People got panic relief, Guldar was imprisoned in the cage | Patrika News

पिंजरे में कैद हुआ किसान के बेटे काे निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार

locationबिजनोरPublished: Mar 07, 2021 10:59:37 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

किसान के साथ काम कर रहे 9 साल के बच्चे पर बाेला था सुबह हमला
शाम काे ग्रामीणाें ने वन विभाग की मदद से गुलदार काे पक

screenshot_20210307_195008.jpg

पिंजरे में कैद गुलदार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनाैर. किसान के 9 साल के बेटे को अपना निवाला बनाने वाले गुलदार काे वन विभाग ने पकड़ लिया है। गुलदार काे पिजंरे में कैद कर दिया गया है। सुबह के समय गुलदार ने किशोर काे हमला करके मार दिया था। इस घटना के बाद से ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण वन विभाग की टीम के साथ गुलदार की तलाश कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गई एक और विवाहिता, फांसी पर लटका मिला शव

बिजनौर के अलियारपुर के खेत में किसान अपने बेटे नितेश 9 साल के साथ गन्ने के खेत पर काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक गन्ने की ईंख से निकलकर गुलदार ने बालक को अपना निशाना बना डाला जिसकी वजह से नितेश नाम के बालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद सैकड़ों की तादाद में जमा ग्रामीणों व वन विभाग की मदद से कुछ ही घण्टों बाद एक गुलदार काे पकड़ लिया। वन विभाग ने पिंजरे के पास एक जानवर काे बांध दिया। उस जानवर की आवाज़ सुनकर जैसे ही आदमखोर गुलदार लपका तुरन्त समझदारी से वन विभाग ने गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया। अब इस गुलदार काे बिजनाैर की सीमा से दूर जंगल में छाेड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो