CAA: जुमे की नमाज के दौरान बिजनौर में चप्पे-चप्पे तैनात रही पुलिस

Highlights

. 20 दिसंबर को जुम्मे की नमाज के बाद हुई थी हिंसा
. तभी से जनपद में धारा—144 है लागू
. शरारती तत्वों को देखते हुए सादा वर्दी में तैनात की गई पुलिस

By: virendra sharma

Updated: 03 Jan 2020, 03:22 PM IST

बिजनौर। 20 दिसंबर को हुई जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा को देखते हुए शुक्रवार को प्रशासन अलर्ट रहा। बिजनौर की जामा मस्जिद पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया। किसी भी शरारती तत्व द्वारा कोई हिंसा न फेल सके। जिससे देखते हुए पुलिस ने पहले फ्लैग मार्च किया। वहीं, सभी संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर रही।

यह भी पढ़ें: CAA: हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई के लिए योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 39 को जारी किए नोटिस

बता दें कि 20 दिसंबर को बिजनौर जिले के नजीबाबाद, नगीना, नहटौर समेत अन्य शहरों में हिंसक घटना हुई। एक बार फिर से जुम्मे की नमाज को देखते हुए पुलिस एक बार फिर मुस्तैद है। जिले में कोई हिंसा न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल जगह—जगह तैनात किया गया है। सादा वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी भी असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए हुए है। ताकि हिंसा और प्रदर्शन करने वाले पर नजर रखी जा सके। साथ ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जुम्मे की नमाज को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्र में भ्रमण करने के निर्देश दिए गए थे।

वहीं, धारा-144 का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। एसपी सिटी ने बताया कि नमाजियों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील भी पुलिस की तरफ से की गई है।

यह भी पढ़े: CAA: हिंसा मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, सरकारी मुलाजिम समेत 4 बेगुनाह को भेजा था जेल, अब हुई रिहाई

CAA
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned