पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 24 से ज्यादा मुकमदे हैं दर्ज

Highlights:

-क्षेत्र में तेजी से बढ़ रही थी चोरी की घटनाएं

-पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By: Rahul Chauhan

Published: 10 Jan 2021, 12:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। अफजलगढ़ क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसपी के दिशा निर्देश पर पुलिस ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 40 हजार से ज्यादा नगद, चोरी की मोटरसाइकिल सहित 3 तमंचे व 6 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं। यह शातिर चोर काफी समय से आसपास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

यह भी पढ़ें: अजय त्यागी को ही मिला था रईसपुर में भी श्मशान का ठेका, कांग्रेस पार्षद की शर्त सुन वापस नहीं लौटा

दरअसल, 9 दिसंबर को अफजलगढ़ के रहने वाले इमामुद्दीन ने चोरी की घटना को लेकर थाना अफजलगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही लगातार अफजलगढ़ क्षेत्र वासियों द्वारा बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए इसकी शिकायत एसपी डॉ धर्मवीर सिंह से की गई थी। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस को इस शातिर चोर गिरोह को पकड़ने के लिए लगाया था। पुलिस ने इन शातिर चोरों के गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।इन चोरों के खिलाफ अलग-अलग थानों में 24 मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी देखें: किसान आंदोलन में गुलाबी गैंग हुई शामिल

पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले सोनू, देवेंद्र और रोहित को गिरफ्तार किया है। यह रात के अंधेरे में रेकी करके चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। चोरी की बढ़ रही वारदातों से क्षेत्र के आसपास के लोग काफी परेशान थे। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने तीन तमंचा, तीन मोटरसाइकिल और नगद 40 हज़ार रुपये से ज्यादा बरामद किए है। इन लोगों के पकड़े जाने से क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में अंकुश लगेगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned