ये कोई आम बच्चा नहीं है, देखते ही देखते 9 लाख रुपये लेकर हो गया था रफूचक्कर

ये कोई आम बच्चा नहीं है, देखते ही देखते 9 लाख रुपये लेकर हो गया था रफूचक्कर

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 14 2018 07:26:13 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

11 जून को एसबीआई बैंक से 10 लाख रुपये निकाल के जा रहे एक युवक हुई लूट मामले में पुलिस ने एक बच्चे को गिरफ्तार किया है।

बिजनौर। जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में 11 जून को एसबीआई बैंक से 10 लाख रुपये निकाल के जा रहे एक युवक हुई लूट मामले में पुलिस ने एक बच्चे को गिरफ्तार किया है। दरअसल, मोटर साइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने कार रुकवाकर बैग में भरे 9 लाख रुपये और कागजात लेकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें : राशन डीलर हुआ गायब तो बेटे के दिमाग में आई ऐसी बात कि हो गया बड़ा खुलासा

इस चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोर गिरोह के एक बच्चे को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इस चोर गिरोह के बच्चा चोर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : बेटी के लिए नहीं मिल रहा अच्छा रिश्ता ताे करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा दामाद

एसपी उमेश कुमार ने इस बड़ी और अनोखी चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले पूर्व प्रधान इकबाल सिंह 11 जून को दोपहर नजीबाबाद की एसबीआई बैंक शाखा से 10 लाख रुपये निकाले थे। इन 10 लाख रुपयों में से वादी ने एक को एक लाख रुपये दे दिये थे। बाकी रकम इकबाल अपनी डस्टर कार में रखकर घर के लिये निकल था। पीछा कर रहे बाइक पर सवार 2 लोगो ने कार को रोककर कार से मोबिल गिरने की बात कही। इस पर कार को रोककर बोनट उठाकर अपनी कार को चेक कर रहे मालिक की कार से एक बच्चा रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें : युवती के घर रोज जाती थी उसकी सहेली, दोनों में हो गया प्यार और करने लगी...

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिल्ली के थाना अम्बेडकर नगर के मौहल्ला मदनगीर से इस चोरी के मामले एक नाबालिक बच्चे को पकड़ा है। जबकि मोटर साइकिल चला रहा युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। एसपी ने बताया कि मूल रूप से ये गिरोह तमिलनाडु के रहने वाले है। ये दिल्ली में रहकर 300 किलोमीटर के दायरे में कार वाले लोगों से रुपये चुराने का काम करता है। इन्होंने बिजनौर के किरतपुर में भी 2 लाख रुपये की चोरी की बात को कबूल किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned