scriptपुलिस ने बाइक सवार गिरोह को दबोच कर बरामद किया सामान- देखें वीडियो | police arrested bike thieve gang in bijnor | Patrika News
बिजनोर

पुलिस ने बाइक सवार गिरोह को दबोच कर बरामद किया सामान- देखें वीडियो

पुलिस ने गिरफ्तार किये आराेपी, चाेरी की बाइक बरामद

बिजनोरMay 26, 2019 / 06:41 pm

Nitin Sharma

news

पुलिस ने बाइक सवार गिरोह को दबोच कर बरामद किया सामान- देखें वीडियो

बिजनौर। जिले के चांदपुर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक खण्डर से दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इनके पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल, एक तमंचा और एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने घटना का खुलासा करते हुए गिरफ्तार हुए दोनों बाइक चोरों को जेल भेज दिया है।

चोरी की बाइक को बाजार में जा रहे थे आरोपी

बिजनौर पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बिजनौर की चांदपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो शातिर बाइक चोरों गिरफ्तार कर लिया। जब दोनों बाइक चोर चोरी की बाइकों को बाजार में बेचने के लिए जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चांदपुर क्षेत्र में एक खण्डर की घेराबंदी की। जिस पर दोनों शातिर चोरों ने पुलिस टीम को देखकर उनके ऊपर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार हुए दोनों चोरों के पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल, एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने घटना का खुलासा करते हुए गिरफ्तार हुए दोनों बाइक चोरो को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार हुए दोनों चोर विनोद और हेमंत शातिर किस्म के बताए जा रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो