scriptहाेली पर बिजनौर पुलिस ने पकड़ी 10 लाख की अवैध शराब | police arrested liquor worth 10 lakh | Patrika News

हाेली पर बिजनौर पुलिस ने पकड़ी 10 लाख की अवैध शराब

locationबिजनोरPublished: Mar 21, 2019 01:08:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पुलिस ने पकड़ी दस लाख रुपये की शराब
बिजनाैर पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप
तस्कर हुए फरार

illegal liquor

अवैध शराब जब्त

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में अवैध शराब का काला कारोबार बहुत फल फूल रहा है । जिले में अरुणाचल और हरियाणा ब्रांड की शराब की तस्करी भी बढ़ गई। बिजनौर जिले की पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 680 पेटी अवैध शराब बरामद की है। जिसकी कीमत तक़रीबन 10 लाख रूपये के बीच आकी जा रही है। शराब तश्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए है।
बिजनाैर जिले की आबकारी टीम की नाक और पुलिस की नाक के नीचे लगातार अवैध शराब का अवैध कारोबार जहा फलफूल रहा है, तो वहीं पर विभाग को शराब माफिया मोटी रकम देकर इस अवैध शराब के खेल को खुलेआम खेल रहे हैं। बिजनौर के थाना चांदपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर ने अपनी टीम के साथ देर रात गस्त पर निकले थे।गस्त के दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली जब शराब से भरा ट्रक चांदपुर -गजरौला मार्ग पर जा रहा था पुलिस चेकिंग के दौरान ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया ।
पुलिस ने ट्रक से 680 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस इस शराब की कीमत 10 लाख रुपये बता रही है। शासन के आदेश पर अवैध शराब को पकड़ने का अभियान चल रहा है। इस शराब के काले कारोबार में लगे शराब माफियाओ ओर आबकारी विभाग की मिली भगत के चलते शराब का कारोबार जिले में फलफूल रहा है।
उधर एसपी देहात का कहना है कि अरुणाचल से हरियाणा से ट्रक में लाखो रुपये की कीमत की शराब तस्करी कर लाई जा रही थी। जिसे सूचना के आधार पर पकड़ लिया गया है। ट्रक ड्राइवर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।उक्त शराब होली के त्योहार और चुनाव में इस्तेमाल होने वाली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो