लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

Highlights:

-चेतन कुमार शनिवार को अपनी मामी के साथ बाइक से एक रिश्तेदारी में जा रहा था

-बदमाश तमंचे की नोक पर युवक से 52 हज़ार नगद व एक सोने की चेन बदमाश छीन कर फरार हो गए थे

-ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने खेत में छुपे एक बदमाश दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया था

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Mar 2020, 06:43 PM IST

बिजनौर। अपने घर से रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार युवक को शनिवार को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन लूट लिए गए थे। इस लूट की घटना का खुलासा करते हुए कोतवाली देहात पुलिस ने दिलशाद नाम के लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस लूट में शामिल दो लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। इन तीनों बदमाश द्वारा दिल्ली से चोरी की गई बाइक द्वारा जनपद के आसपास के क्षेत्र में लूट की घटना को लगातार अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : शराबी दामाद की महिला ने चप्पलों से की धुनाई, मंजर देख लोग भी रह गए हैरान

दरअसल, थाना कोतवाली देहात का रहने वाला चेतन कुमार शनिवार को अपनी मामी के साथ बाइक से एक रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी बरूकी रोड पर अज्ञात बाइक पर सवार तीन बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर युवक से 52 हज़ार नगद व एक सोने की चेन बदमाश छीन कर फरार हो गए थे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने खेत में छुपे एक बदमाश दिलशाद को तो गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घटना को अंजाम देने वाले अन्य 2 साथी इस घटना के बाद फरार होने में कामयाब हो गए थे।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने होटल में मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए आधा दर्जन युवक और युवतियां

एसपी ने लूट का खुलासा करते हुए बताया कि दिलशाद व उसके साथियों द्वारा 28 फरवरी को जनपद अमरोहा में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की घटना में एक मोबाइल फोन व एक पर्स बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। वहीं दो अन्य लुटेरे 52 हज़ार की नगदी व एक सोने की चेन लेकर अभी भी फरार हैं। जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned