बाइक सवारों से कहासुनी पर कार सवार युवकों ने कर दी थी हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार - देखें वीडियो

बाइक सवारों से कहासुनी पर कार सवार युवकों ने कर दी थी हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार - देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: May, 22 2019 07:07:06 PM (IST) | Updated: May, 22 2019 07:07:07 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • बाइक सवार से गाड़ी टक्कराने पर हुआ था विवाद
  • पुलिस ने दाे हफ्ते बाद एक आराेपी किया गिरफ्तार

बिजनौर। बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर में 21 अप्रैल की रात को शादी का सामान लेकर लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद से बदमाशों का पता लगाने में जुटी पुलिस को बुधवार को कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने एक आरोपी को ब्रेजा कार और एक देसी रिवाल्वर के साथ खो नदी के पुल से गिरफ्तार किया है। आरोपी के दो अन्य अभी फरार है। पुलिस इनका पता लगाने में जुटी है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- चुनाव परिणाम से पहले पूर्व प्रधानमंत्री के पोते पर लगा बड़ा सट्टा, इनकी जीत की तय

मामूली बात को लेकर मार दी थी गोली

दरअसल बिजनौर के गांव मकनपुर राजमल में गाड़ी सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों को मामूली बात को लेकर गोली मार दी थी। गोली लगने से बाइक पर सवार बुलाकी नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसके दो अन्य साथी फिरोजी और महावीर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। क्षेत्र में गोली चलने की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया था। बिजनौर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए दो टीमों का गठन किया गया था। जिसमें बढ़ापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम शामिल थी। बिजनौर एसपी सिटी और एसपी देहात द्वारा सर्विलांस और स्वाट टीम की संयुक्त टीम बनाकर इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपी प्रकाश में आए थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा और संभावित क्षेत्रों में बिजनौर पुलिस द्वारा दबिश दी गई। पुलिस द्वारा दी गई दबिश में हरियाणा जिले में दो आरोपी सुनील और विनीत पुलिज़ को चकमा देकर फरार होने में कामियाब रहे। जिनकी पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही है। इसी कड़ी में आरोपियों एक अन्य साथी रोहित जोकि हरियाणा जिले का रहने वाला है ।उसको बिजनौर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ब्रेजा कार और एक देसी रिवाल्वर के साथ बढ़ापुर क्षेत्र में पडऩे वाली खो नदी के पुल से गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned