scriptचौकीदार को बंधक बनाकर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम- देखें वीडियो | police arrested thieves gang in bijnor | Patrika News

चौकीदार को बंधक बनाकर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: May 27, 2019 01:09:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने आराेपियाें काे किया गिरफ्तार

news

चौकीदार को बंधक बनाकर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

बिजनौर। धामपुर थाना क्षेत्र में स्थित स्कूल में 16 मई की रात चौकीदार को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास हथियार व सामान भी बरामद किया है। पांचों आरोपियों की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

पुलिस ने ऐसे दबोचे आरोपी बदमाश

जानकारी के अनुसार धामपुर थाना क्षेत्र में 16 मई को कुछ बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें बदमाशों द्वारा चौकीदार के साथ मारपीट और चोरी की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। बिजनौर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए रविवार को पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही चोरों के पास से पुलिस ने 15 हजार की नगदी, 3 बेट्री, 1 तमंचा, 3 चाकू और घटना में इस्तेमाल की गई 2 मोटर साइकिल बरामद की है। साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले एक कबाड़ी अब्दुल को भी चोरों की निशानदेही पर गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों चोर बिजनौर जनपद के ही रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार हुए चोर जनपद के कई थाना क्षेत्रो में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं ।जिनके खिलाफ थानों में मुकदमें दर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो