बसपा नेता की हत्या करने वालों का पुलिस ने किया ऐसा हाल, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

Highlights:

-पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया

-तीनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है

-पता चला है कि पकड़े गए बदमाश शहनवाज़ अंसारी गैंग के शूटर हैं

बिजनौर। जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में 28 मई को हुई बसपा नेता हाजी एहशान व उसके भांजे शादाब की हत्या का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है। पता चला है कि पकड़े गए बदमाश शहनवाज़ अंसारी गैंग के शूटर हैं और बेहद ही शातिर किस्म के हैं। सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी शाहनवाज और जब्बार पहले ही गिरफ्तारी के डर से दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर चुके हैं। वहीं इस बारे में एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने बताया कि उन्हें इसकी ऑफिसियल जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या पर साक्षी महाराज ने दिया बयान तो भड़के मौलाना कहा- इन्हें दी जानी चाहिए ऐसी सजा- देखें वीडियाे

दरअसल, बिजनौर के नजीबाबाद में 28 मई 2019 को बसपा नेता हाजी एहसान और उसके भांजे शादाब की उसके दफ्तर में ही धार्मिक ग्रंथ पढ़ते हुए बदमाशों द्वारा गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस हत्याकांड के खुलासे के लिए कई टीम बनाकर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। एसपी संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस और स्वाट टीम ने बदमाश दानिश, खुर्शीद और दाऊद को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: बेखौफ बदमाशों ने दरोगा के घर को बनाया था निशाना, जब चढ़े पुलिस के हत्थे तो सामान देखकर पुलिस भी रह गयी हैरान

पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह शहनवाज़ अंसारी गैंग के सदस्य है और यह गैंग वेस्ट यूपी में मुख्तार अंसारी गैंग की तर्ज पर काम करना चाहता है। गैंग लीडर शहनवाज़ नजीबाबाद से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहता था। इस काम में बसपा नेता हाजी एहसान रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसका मर्डर किया और रुपयों के लिए मृतक बसपा नेता विवादित ज़मीनों पर कब्ज़ा का काम किया करता था। आज पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मृतक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

इधर, मृतक की पत्नी रिजवाना मुख्य आरोपी हत्यारे को पकड़वाने के लिए बिजनौर पुलिस की मदद कर रही थी। वहीं मृतक की पत्नी आरोप है कि बिजनौर पुलिस शहनवाज बदमाश को पकड़ने में बहुत नजदीक आ गई थी। लेकिन आरोपी शाहनवाज ने दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल में सरेंडर कर दिया।मृतक की पत्नी का यह भी आरोप है कि दिल्ली पुलिस का स्पेशल सेल के एक इंस्पेक्टर से बदमाश शाहनवाज ने हमसाज होकर सरेंडर किया है और मामूली धाराओं में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने दोनों को जेल भेज दिया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned