scriptमोस्ट वांटेड की टाॅप-10 लिस्ट में शुमार, दो कुख्यातों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार | police arrested two most wanted crooks in bijnor | Patrika News

मोस्ट वांटेड की टाॅप-10 लिस्ट में शुमार, दो कुख्यातों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Aug 10, 2019 06:50:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बिजनौर पुलिस को मिली बड़ी सफलता
पुलिस ने कुख्यात अहसान और फरियाद को किया गिरफ्तार
बिजनौर समेत आसपास के क्षेत्रों में वारदातों को दे रहे थे अंजाम

bijnor police
बिजनौर. पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बिजनौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने की टॉप 10 मोस्ट वांटेंड की सूची के दो कुख्यातों को अवैध शस्त्रों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों को स्योहारा थाना क्षेत्र से रेंडम चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे भी बरामद किए हैं। इन अपराधियों के खिलाफ बिजनौर समेत आसपास के थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।
अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्रशासन में हड़कंप, देखें Video-

जानकारी के अनुसार, पुलिस की गिरफ्त में आए टॉप-10 मोस्ट वांटेड की सूची में शुमार बदमाशों के नाम अहसान और फरियाद हैं, जो बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक चाकू के साथ दो तमंचे भी बरामद किए हैं।
शिक्षा के मंदिर में बच्चों से करवा रहा था टीचर ये काम, वीडियो वायरल

बिजनौर पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया कि बिजनौर में सभी थानों में अपराधियों के विरुद्ध व वांछित चल रहे अभियुक्तों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में स्योहारा पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। ये बदमाश बिजनौर सहित आसपास के क्षेत्रों में लूट-चोरी समेत कई अन्य वारदातों में जेल भी जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो