scriptरिश्तेदारों ने ही महिला के घर में कर दिया बड़ा कांड, अब पुलिस ने किया बुरा हाल | police arrested two thieves | Patrika News

रिश्तेदारों ने ही महिला के घर में कर दिया बड़ा कांड, अब पुलिस ने किया बुरा हाल

locationबिजनोरPublished: Nov 24, 2020 01:56:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-18 अक्टूबर को देर रात हुई थी चोरी
-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
-दोनों पीड़िता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं

screenshot_20201123_154734_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जनपद में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस द्वारा रैंडम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में 18 अक्टूबर को देर रात साजिया नाम की महिला के घर पर अज्ञात चोरों ने घुसकर मकान में रखी नकदी व जेवर चुरा लिए थे। इस घटना को लेकर पीड़ित महिला साजिया ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ लाखों रुपए की चोरी की तहरीर थाने में दी थी। पुलिस ने इस घटना में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

RSS के प्रांत प्रचारक के भाई पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मेरठ से लेकर लखनऊ तक हलचल

पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले कोई और नहीं थे बल्कि साजिया के रिश्तेदार सानू और अहमद हैं। जिन्होंने घर पर चोरों को सूचना देकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अहमद ने इमरान और फरमान नाम के चोरों को घर में रखे नगद रुपए व सोने-चांदी की जानकारी दी थी। जिसके बाद इमरान और फरमान ने घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था।
यह भी पढ़ें

पति को छोड़ बहन के देवर से करने लगी प्यार, शादी नहीं करने पर जहर खाकर दी जान

पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस, एक चाकू, 95,000 रुपये नगद बरामद किए हैं। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने घटना खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने रैंडम चेकिंग के दौरान दोनों चोरों को नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम चक गोवर्धन चौराहे से गिरफ्तार किया है।दोनों चोरों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो