scriptलाखों की चोरी के रुपये के साथ 2 चोर गिरफ्तार, जन सेवा केंद्र से उड़ाए थे 12 लाख | police arrested two thieves | Patrika News

लाखों की चोरी के रुपये के साथ 2 चोर गिरफ्तार, जन सेवा केंद्र से उड़ाए थे 12 लाख

locationबिजनोरPublished: Mar 31, 2021 05:22:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस का दावा है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद देहात क्षेत्र में चोरी में कमी आएगी
-पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

screenshot_20210331_170124.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जन सेवा केंद्र से 12 लाख रुपए की बड़ी चोरी करने वाले दो चोरों को जनपद की थाना कोतवाली देहात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 3 लाख 70 हजार रुपये नकद और चोरी में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। फिलहाल दोनों चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। ये चोर काफी समय से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस का दावा है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद कोतवाली देहात क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में कमी आएगी।
यह भी पढ़ें

Girlfriend को लेकर दो छात्रों में हुई कहासुनी, रिजल्ट लेने आए युवक की गोली मारकर हत्या

दरअसल, लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसपी के निर्देश पर जनपद के सभी थानों में चेकिंग चलाई जा रही है। इसी कड़ी में जनपद के थाना कोतवाली देहात नगीना मार्ग स्थित जन सेवा केंद्र से नौशाद वे एजाज नाम के अभियुक्त ने 12 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। ये चोर पुलिस को चुनौती देते हुए फरार हो गए थे। वहीं 12 लाख रुपए की बड़ी चोरी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।
यह भी पढ़ें

पत्नी ने पति का कत्ल कर गंगा किनारे दफनाया और खुद ही दर्ज कराई रिपोर्ट, जानिये फिर क्या हुआ

बिजनौर एसपी ने मामले में 2 टीमों का गठन किया था।फिलहाल पुलिस व स्वाट टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए नौशाद व एजाज नाम के चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 3 लाख 70 हजार की राशि तथा घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि यह दोनों चोर काफी समय से कोतवाली देहात क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।साथ ही इन दोनों चोरों ने कुछ ही दिनों पहले जन सेवा केंद्र में रखे 12 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया था। बड़ी चोरी होने के कारण पुलिस ने इन दोनों चोरों को गिरफ्तार किया है और आज जेल भेज रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो