scriptयूपी के बिजनौर में पुलिस पर हमला, दराेगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल | Police attack in Bijnor, three policemen injured including Darega | Patrika News

यूपी के बिजनौर में पुलिस पर हमला, दराेगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

locationबिजनोरPublished: Feb 26, 2021 05:49:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चाेरी के मामले में पूछताछ करने गई थी पुलिस टीम
संदिग्ध युवक ने अपने साथियाें के साथ बाेला हमला

bijnor-2.jpg

यूपी के बिजनौर में पुलिस पर हमला, दराेगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) जन सेवा केंद्र में हुई लाखों की चोरी के मामले में पूछताछ करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया। मोहल्ले वालो ने लाठी डंडों से पुलिसकर्मियों पिटाई कर दी। इस हमले में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हुई थी। इस घटना को लेकर पुलिस लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही थी।
यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, पुलिस ने प्लान पहले ही कर दिया फेल

16 फरवरी को थाना कोतवाली देहात इलाके में एक ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हो गयी थी। इसी मामले की जांच में लगी पुलिस टीम कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात में दरोगा पवन कुमार सिपाहियों के साथ सरताज नाम के युवक से पूछताछ करने सरताज के घर गए थे। आराेप है कि इसी दौरान सरताज ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर पुलिस पर जमकर लाठी डंडो से हमला बोल दिया ।
bijnor-3.jpg
इस हमले में एक दरोगा पवन सिपाही सोनू सहगल व एक और सिपाही घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस पर हमला करने के मुख्य आरोपी सरताज और उसके दो साथियों हमजा और नवाब को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।
bijnor-4.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो