यूपी के बिजनौर में पुलिस पर हमला, दराेगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

  • चाेरी के मामले में पूछताछ करने गई थी पुलिस टीम
  • संदिग्ध युवक ने अपने साथियाें के साथ बाेला हमला

By: shivmani tyagi

Published: 26 Feb 2021, 05:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) जन सेवा केंद्र में हुई लाखों की चोरी के मामले में पूछताछ करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया। मोहल्ले वालो ने लाठी डंडों से पुलिसकर्मियों पिटाई कर दी। इस हमले में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हुई थी। इस घटना को लेकर पुलिस लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही थी।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, पुलिस ने प्लान पहले ही कर दिया फेल

16 फरवरी को थाना कोतवाली देहात इलाके में एक ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हो गयी थी। इसी मामले की जांच में लगी पुलिस टीम कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात में दरोगा पवन कुमार सिपाहियों के साथ सरताज नाम के युवक से पूछताछ करने सरताज के घर गए थे। आराेप है कि इसी दौरान सरताज ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर पुलिस पर जमकर लाठी डंडो से हमला बोल दिया ।

bijnor-3.jpg

इस हमले में एक दरोगा पवन सिपाही सोनू सहगल व एक और सिपाही घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस पर हमला करने के मुख्य आरोपी सरताज और उसके दो साथियों हमजा और नवाब को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

bijnor-4.jpg
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned