जंगल में दिख रहे हथियारबंद बदमाश, ग्रामीणों में खौफ, पुलिस कर रही तलाश

Highlights

-चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चमरोला के जंगल में दिखे थे बदमाश

-पिछले कई दिनों से ग्रामीणों को हतियारबन्द संदिग्ध दिखाई दे रहे थे

-एक सप्ताह एखघर में घुसे बदमाशों ने की थी लूट

By: Rahul Chauhan

Published: 15 Sep 2020, 12:36 PM IST

बिजनौर। चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चमरोला में आबादी से सटे गन्ने के खेत में शाम के समय 4 से 5 सशस्त्र बदमाश दिखाई देने व बदमाशों द्वारा शोर मचाने पर महिला को घायल कर देने से हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंचे एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक घंटे तक गन्ने के खेतों में खाक छानी। लेकिन अभी तक बदमाशो का कोई सुराग नही लगा ।

चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चमरोला के जंगल में पिछले कई दिनों से ग्रामीणों को हतियारबन्द संदिग्ध दिखाई दे रहे थे। इतना ही नही एक सप्ताह सुबोध सिंह के घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पुत्रवधू को आतंकित कर एक लाख से अधिक के सोने चांदी के आभूषण व नकदी लूट ली थी। बदमाशों के लगातार दिखाई देने से ग्रामीण रात में जागकर अपनी सुरक्षा कर रहे थे। सोमवार शाम लगभग 5 बजे गांव की रहने वाली एक महिला अपनी छत पर काम कर रही थी। महिला की निगाह अचानक पीछे गन्ने के खेत में पड़ी तो वहां पर 4 से 5 सशस्त्र संदिग्ध लोगों को देखकर दंग रह गई। महिला ने शोर मचाया तो बदमाशों ने खेत में पड़े पत्थर उठाकर महिला के ऊपर फेक दिया। जिससे महिला चोटिल हो गई। महिला के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने दौड़कर खेत गन्ने के खेत को घेर लिया।

कुछ ही देर में निकटवर्ती ग्राम मिठनपुर रोनिया के सैकड़ों ग्रामीण वहां पहुंच गए और गन्ने के खेत को घेर लिया ।सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को साथ लेकर कांबिंग की लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लगा सका। देर शाम एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र थाना हीमपुर दीपा व अन्य थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर 1 घंटे तक गन्ने के खेतो में कॉम्बिंग की। लेकिन बदमाशो का कोई सुराग नहीं लगा।जबकि अब भी पुलिस की तलाश में जुटी हुई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned