scriptव्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस फोर्स ने घेरा, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग | Police encounter with crooks seeking 15 lakhs from shoe trader | Patrika News

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस फोर्स ने घेरा, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

locationबिजनोरPublished: May 26, 2019 01:07:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुठभेड़ के दौरान पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश के चार साथी फरार
रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की थी जूता व्यापारी के घर पर फायरिंग

bijnor police

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस फोर्स ने घेरा, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

बिजनौर. जिले में शनिवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने एक बदमाश गिरफ्तार किया है। जबकि चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए खेतों में काम्बिंग की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि बिजनौर के चंद्रलोक कॉलोनी निवासी जूता व्यापारी सत्यवीर चौधरी के यहां बदमाशों ने फायरिंग की थी। ये बदमाश सत्यवीर चौधरी से 15 लाख की रंगदारी मांग रहे थे। पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद गुस्साए बदमाशों ने उनके घर पर देर रात फायरिंग की थी।
यह भी पढ़ें

जौहर यूनिवर्सिटी में फोर्स के साथ अधिकारियों को देख सपाइयों में हड़कंप, आजम बोले- मुझे बर्बाद करना चाहती है योगी सरकार

बता दें कि हाल ही में कुछ बदमाशों ने बिजनौर के जूता व्यापारी और एक चिकित्सक से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने जूता व्यापारी के यहां फायरिंग कर दी थी। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश में जुटी थी। शनिवार देर रात पुलिस ने बिजनौर के झलरी और स्वाहेड़ी के बीच दो बाइक पर सवार कई बदमाशों को घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बदमाश फायरिंग करते हुए खेत मे जा घुंसे। इसके बाद पुलिस ने क्राइम ब्रांच सहित कई थानों की पुलिस और आला अधिकारियों को मौके पर बुला लिया। दोनों तरफ से घंटों तक कई राउंड गोलियां चलीं।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

इस बीच पुलिस की गोली से घायल हुए एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि उसके चार साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश का नाम विनीत उर्फ बटलर है। जबकि फरार बदमाशों के नाम हिमांशु, बोबिल, डिप्टी व संदीप हैं। पुलिस को मुठभेड़ स्थल से अपाचे बाइक के साथ एक देसी पिस्टल मिली है। पुलिस बाकी के फरार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो