scriptडेढ़ माह पहले गायब हुए तीन बच्चों ने किया खुलासा, किस हाल में रहे इतने दिन | police find missing children | Patrika News

डेढ़ माह पहले गायब हुए तीन बच्चों ने किया खुलासा, किस हाल में रहे इतने दिन

locationबिजनोरPublished: Jul 13, 2019 04:09:41 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-बीती 25 मई को स्योहारा थानाक्षेत्र के गांव मण्डौरी से तीन बच्चे बिना बताये घर से गायब हो गये थे
-इनमें दो बच्चे कक्षा 8 के छात्र हैं, जबकि एक कक्षा 10 का छात्र है
-परिजनो द्वारा बच्चों को काफी तलाशा गया

pic

डेढ़ माह पहले गायब हुए तीन बच्चों ने किया खुलासा, किस हाल में रहे इतने दिन

बिजनौर। लगभग 45 दिन पहले जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मण्डौरी से गायब हुए तीन बच्चों को स्योहारा पुलिस ने सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है। बरामद हुए बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। बता दें कि गायब हुए तीनों बच्चों को बरामद करने के लिए स्योहारा पुलिस पर शासन और प्रशासन का बहुत ज़्यादा दबाव था।
यह भी पढ़ें

पति ने पत्नी को 50 हजार में सैलून कर्मचारी को बेचा, आरोपी पहुंच गया महिला के घर

दरअसल, बीती 25 मई को स्योहारा थानाक्षेत्र के गांव मण्डौरी से तीन बच्चे बिना बताये घर से गायब हो गये थे। इनमें दो बच्चे कक्षा 8 के छात्र हैं, जबकि एक कक्षा 10 का छात्र है। परिजनो द्वारा बच्चों को काफी तलाशा गया। लेकिन जब बच्चे नहीं मिले तो परिजनो की तहरीर पर स्योहारा थाने में 27 मई को तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी। तभी से स्योहारा पुलिस इन बच्चों की तलाश में लगी हुई थी।
ज़िला बिजनौर के अलावा आसपास के ज़िलों में बच्चों को तलाशने के लिए पुलिस टीमें भेजी गयी थी, लेकिन बच्चों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस को बच्चों के स्योहारा स्टेशन पर होने की सूचना मिली तो शुक्रवार शाम रेलवे स्टेशन से तीनों बच्चों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

एंटी रोमियो स्क्वॉड पर छात्रा ने उठाया बड़ा सवाल तो एसपी ने गिफ्ट में दी ये चीज

बच्चों ने बताया कि उनके घर वाले उन पर पढ़ाई के लिए दबाव डालते रहते थे। जिससे तंग आकर ये तीनो बच्चे एक दिन बिना बताये अपने अपने घरों से स्योहारा से मुरादाबाद और मुरादाबाद से दिल्ली चले गये थे। जहां अलग-अलग होटलों पर रहकर वहां काम करते थे। बदले में उनको खाना और रात को सोने के लिए जगह मिलती थी। बच्चों ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि पुलिस सरगर्मी से इनकी तलाश कर रही है तो ये वहां से भागकर मुरादाबाद आ गये और वहां से जैसे ही स्योहारा स्टेशन पंहुचे तो स्योहारा पुलिस ने उनको पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस इन बच्चो को उनके परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो