Lockdown के बीच गाड़ी में छिपकर जा रहे थे 16 लोग, पुलिस ने देखा तो भेज दिया अस्पताल

Highlights:

-कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते सभी कार्य बंद कर दिए गए हैं

-कई लोगों के खाने-पीने तक की समस्या पैदा हो गई है

-काम ठप हो जाने के चलते लोग अपने गांवों की ओर जा रहे हैं

बिजनौर। 21 दिन के लॉकडाउन के बाद दूसरे जिलों में काम कर रहे लोग अपने घर लौटने को मजबूर है। लेकिन, सरकार के निर्देशों के चलते पुलिस द्वारा लोगों की आवाजाही पर रोक लगाई हुई है। इसके चलते जनपद में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को बिजनौर के बक्शीवाला में एक मैक्स गाड़ी में सवार होकर जा रहे 16 से अधिक लोगों को चेकिंग के दौरान हिरासत में ले लिया। इन सभी को पकड़कर जिला अस्पताल जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : बाइक पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, बारात में शामिल हुए चार लोग

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते सभी कार्य बंद कर दिए गए हैं।जिसके चलते कई लोगों के सामने खाने-पीने तक की समस्या पैदा हो गई है। हालांकि सरकार द्वारा ऐसे लोगों को मदद भी मुहैया कराई जा रही है। वहीं काम ठप हो जाने के चलते लोग अपने गांवों की ओर जा रहे हैं। इस बीच गाड़ी में सावर होकर जा रहे 16 से अधिक लोगों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें: जिंदगी से खिलवाड़: Lockdown के बीच दूध के टैंकर में छिपकर आए 16 लोग, वीडियो हुआ वायरल

इस बाबत जानकारी देते हुए सीओ कुलदीप गुप्ता ने बताया कि बक्शीवाला में पुलिस चेकिंग के दौरान एक मैक्स गाड़ी से पीछे लेटे 16 से ज्यादा यात्रियों को पकड़ा गया है। इन सभी को चेकिंग के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। यह सभी यात्री मुजफ्फरनगर से आये हैं और आगे जा रहे थे। इन सभी यात्रियों का मेडिकल चेकअप कराने के बाद इनके खाने पीने की व्यवस्था की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned