scriptसपा नेता के घर पूछताछ करने पहुंची पुलिस तो पिता की अचानक ऐसे हो गई मौत, गांव में भारी पुलिस बल तैनात- देखें वीडियाे | police reached sp leader house for investigation in bijnor | Patrika News

सपा नेता के घर पूछताछ करने पहुंची पुलिस तो पिता की अचानक ऐसे हो गई मौत, गांव में भारी पुलिस बल तैनात- देखें वीडियाे

locationबिजनोरPublished: Aug 17, 2019 12:39:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

किसी मामले में सपा नेता के घर जांच करने पहुंचे थे पुलिसकर्मी
परिजनों का आरोप इसी दौरान पुलिस की धक्का मुक्की से हुई बुजुर्ग की मौत
पुलिस अधिकारियों ने परिवार के आरोपों को बताया निराधार

news

बिजनौर। जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में बीती रात उस वक्त हंगामा हो गया। जब एक मामूली विवाद की जांच करने आई पुलिस की धक्का मुक्की से सपा नेता के बुजुर्ग की मौत हो गई। इस पर गुस्साएं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया। मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया। इसके साथ ही मृतक के घर वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस के अधिकारियों ने इन आरोपों को गलत बताते हुए बुजुर्ग को अचानक हार्ट अटैक होने से मौत होने का दावा किया है।

माता-पिता के बाहर जाते ही कलयुगी भाई ने कर दी छोटी बहन की गला रेतकर हत्या और फिर पहुंच गया थाने

एक मामले को पूछताछ करने पहुंची थी पुलिस

दरअसल ये पूरा मामला बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम ठाटजट्ट का है। जहां आरोप है की मामूली विवाद की जांच करने पहुंची पुलिस ने एक बुज़ुर्ग के साथ धक्का मुक्की और मारपीट कर गाड़ी में डालने का प्रयास किया। इसी दौरान बुज़ुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है की सपा नेता और पूर्व प्रधान शमशाद हुसैन के पिता शराफत हुसैन रिटायर्ड टीचर थे। बीती रात किसी विवाद की जांच करने स्योहारा पुलिस उनके घर पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस ने उनके साथ धक्का मुक्की और मारपीट कर गाड़ी में डालने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बुज़ुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बुज़ुर्ग की मौत के बाद गांव में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने शव को रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ।

पुलिस ने गलत बताये आरोप

एसओ स्योहारा उदय प्रताप ने बताया कि शराफत के घर पुलिस किसी मामले में पूछताछ करने गई थी। पुलिस वापस थाने आ गई। इसके बाद में बुज़ुर्ग को हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। मृतक के परिजनों द्वारा धक्का मुक्की और मारपीट के आरोप निराधार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो