scriptVideo: औरतों के साथ ऐसा काम करता था पुजारी , मना करने पर भी नहीं माना तो कर दी हत्या | police revealed pujari murder case in bijnor | Patrika News

Video: औरतों के साथ ऐसा काम करता था पुजारी , मना करने पर भी नहीं माना तो कर दी हत्या

locationबिजनोरPublished: Jun 24, 2019 03:14:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

आश्रम में पुजारी की गोली मारकर की गई थी हत्या
हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या की बताई ये वजह
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

news

औरतों के साथ ऐसा काम करता था पुजारी , मना करने पर भी नहीं माना तो कर दी हत्या- देखें वीडियो

बिजनौर । नूरपुर थाना क्षेत्र के खटाई के जंगल में बने पीतांबर मंदिर के महंत सतपाल महाराज की 19 तारीख को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने शव का पंचनामा भर शव का पीएम कराने के बाद हत्या के खुलासे के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया था। पुलिस ने महंत के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है। वहीं आरोपी ने महंत की हत्या की वजह उसका औरतों की झाड़ फूंक करना बताया।

इन दोपहिया वाहन चालकों को पेट्रोल देने पर पंप मालिकों पर गिरी गाज, DM ने दिया नोटिस

nn

आरोपी ने पुजारी को यह काम करने से किया था मना

एसपी संजीव त्यागी ने महंत की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक महेंद्र सतपाल काफी समय से मंदिर के आश्रम में रहकर औरतों की झाड़-फूंक का काम किया करता था। झाड़-फूंक को लेकर आरोपी तेजपाल ने महंत से झाड़ फूंक करने को मना किया था। इसको लेकर महंत और आरोपी में कहासुनी हो गई थी। कहासुनी के बाद आरोपी ने महंत को मारने की ठान ली थी।

एनसीआर में 100 से ज्यादा लग्जरी कारों को चोरी कर ऐसे ठिकाने लगा देता था यह गिरोह, पुलिस ने दबोचा- देखें वीडियो

bijnor

महंत के सोते समय वारदात को दिया अंजाम

19 जून की रात्रि को आरोपी तेजपाल अपने साथी मोनू के साथ मंदिर के आश्रम में पहुंचा। यहां उसने महंत को सोते देख उनके सीने पर दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी हत्या का लूट का रूप देने के लिए आश्रम में रखे 8000 रुपया लेकर साथी संग फरार हो गया। पुलिस ने इन दोनों आरोपी को चेकिंग के दौरान धामपुर चौराहे से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या में शामिल तमंचा व कारतूस पुलिस को बरामद करा दिया है। इस हत्या का दूसरा आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो