scriptहोली से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, देखें वीडियो | police seized illegal weapon factory | Patrika News

होली से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Mar 19, 2019 06:50:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-पुलिस ने इस फैक्ट्री में अवैध तमंचे बनाने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है
-पुलिस ने अवैध बने तमंचे और अध बने तमंचे के साथ इन्हें बनाने वाले उपकरणों को भी अपने कब्जे में ले लिया है

police

होली से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, देखें वीडियो

बिजनौर। अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिये पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत पुलिस ने एक अवैध शस्त्र बना रही फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस फैक्ट्री में अवैध तमंचे बनाने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इसके अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने अवैध बने तमंचे और अध बने तमंचे के साथ इन्हें बनाने वाले उपकरणों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

पहले पी शराब फिर ससुराल मिलाया फोन, बोला, हैलो ! मैंने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने अवैध असलहा फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बताया कि धामपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत नगीना रोड के एक बाग में बने एक खंडहर से अवैध शस्त्र बनाने वाले वसीम उर्फ गलकटा नाम के हिस्ट्रीशीटर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी पर टिप्पणी के बाद इस नेता ने दी बड़ी चेतावनी, कहा-स्मृति र्इरानी आैर सुषमा स्वराज भी क्या…

अन्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए। मौके पर पहुँची पुलिस के ऊपर इन अपराधियों ने फायरिंग भी की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी इन पर कार्रवाई की। पुलिस ने इनके पास से तमंचे बनाने वाला उपकरण, एक तमंचा 15 बोर, 3 अदद तमंचे, 3 खोखे कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो