scriptगोहत्या के अपराधी पर चला योगी सरकार का चाबुक, पुलिस ने की 78 लाख की संपत्ति कुर्क | police seized property of cow slaughter | Patrika News

गोहत्या के अपराधी पर चला योगी सरकार का चाबुक, पुलिस ने की 78 लाख की संपत्ति कुर्क

locationबिजनोरPublished: Jul 23, 2021 01:39:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

काफी समय से फरार चल रहा है आरोपी। कोर्ट के आदेश पर जिला प्रशासन ने की कार्रवाई। धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान में संपत्ति कुर्क।

screenshot_20210723_090145.jpg
बिजनौर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जिले के धामपुर क्षेत्र के बंदूकचियन मोहल्ले के एक फरार बदमाश के खिलाफ पुलिस ने प्रशासन के सहयोग व कोर्ट के आदेश पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की संपत्ति कुर्क कर ली है। इस संपत्ति के अन्य मालिकों को भी कुर्की कर उन्हें न्यायालय द्वारा नोटिस भेज दिया गया। प्रशासन द्वारा संम्पति कुर्क करने के दौरान मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें

किसानों के प्रति सरकार अहंकारी नहीं संवेदनशील व हमदर्द बने : मायावती

बता दें कि धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान के रहने वाले गोवंश के अपराधी अफसर कुरैशी के घर पर कोर्ट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने मौके पर पहुँचकर बदमाश की 78 लाख 52 हजार की अचल संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही गैंगस्टर की कार्रवाई न्यायालय मजिस्ट्रेट के आदेश द्वारा भी कराई गई है। धामपुर के मोहल्ला बंदूक चियान में अफसर कुरेशी उर्फ अनित के घर पर 78 लाख 52 हजार के संपत्ति कुर्क की गई है।
यह भी पढ़ें

दो पत्नियों के भंवर में फंसा पति, रोज-रोज की किचकिच से परेशान होकर उठाया ये खौफनाक कदम

धामपुर उप जिला अधिकारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि गोकशी के साथ गैंगस्टर की कार्रवाई भी इस मामले में की गई है। साथ ही अफसर कुरैशी इस मामले में काफी समय से फरार चल रहा था और कोर्ट की नोटिस का जवाब भी समय से ना देने पर कोर्ट के आदेश पर इस अपराधी की आज संम्पति कुर्क की गई है।
https://youtu.be/ajO3JGlnsmo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो