scriptस्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका ने लगाए ऐसे ठुमके, देखें वीडियो | primary school teacher dance on occasion of independence day in bijnor | Patrika News

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका ने लगाए ऐसे ठुमके, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Aug 16, 2018 09:07:48 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म।

dance in school

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका ने लगाए ऐसे ठुमके, देखें वीडियो

बिजनौर। जनपद बिजनौर के नहटौर क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षकों के अश्लील डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है। ये शिक्षक शिक्षा के इस मंदिर में 15 अगस्त के अवसर पर बच्चों के सामने एक महिला के साथ गाने पर डांस कर रहे हैं और इस महिला के ऊपर रुपये भी उड़ा रहे हैं। इस दौरान किसी ने इस पूरे किस्से का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का बड़ा फरमान, शुक्रवार को वेस्ट यूपी में स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद


दरअसल, गत 15 अगस्त को देश आजादी की 72वीं वर्षगांठ मनाकर अपने खुशियों और शहीदों की याद में प्रोग्राम कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे थे। इसी कड़ी में वायरल हुए वीडियो में बिजनौर जनपद के नहटौर क्षेत्र के अलीनगर पालनी के माध्यमिक प्राथमिक स्कूल में तैनात दो शिक्षक किरणपाल और चंद्रपाल एक महिला के साथ स्कूल के बच्चों के सामने अश्लील डांस करते नजर आये। इस अश्लील डांस में एक अध्यापक जो कि इस स्कूल का हेड मास्टर चंद्रपाल है, वह इस महिला के सिर पर नोटों का सजदा उतारकर किसी को देता नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें

अटल बिहारी बाजपेयी की सेहत में सुधार के लिए यहां मुस्लिम छात्राओं ने इस तरह की दुआएं, देखें तस्वीरें


यह भी पढ़ें

जश्न-ए-आजादी का लड्डू खाने से 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी, प्रशासन में मचा हड़कंप


इस वायरल वीडियो को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है। साथ ही लोगों का कहना है कि इस प्रोग्राम को आयोजित करने वाला कोई और नही बल्कि गांव का मुखिया यानि प्रधान ही है। गांव के इस प्रधान के ऊपर 307 में एडीजे थर्ड कोर्ट में एक मुकदमा विचाराधीन है। इस वायरल वीडियो को लेकर जब बेसिक शिक्षा अधिकारी को फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना तक गवारा नहीं समझा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो