script

VIDEO: जेल में बंद अपराधी ने व्यापारी से मांगी इतने लाख की रंगदारी! पत्र सामने आने के बाद मचा हड़कंप

locationबिजनोरPublished: Sep 23, 2019 02:13:34 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

बिजनौर में व्यापारी से 25 लाख की रंगदारी मांगी
व्यापारी ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
जेल में बंद अपराधी के नाम पर पत्र लिख कर दी धमकी

bijnor.jpeg
बिजनौर। थाना कोतवाली शहर बिजनौर के चहशीरी मोहल्ले में रहने वाले एक बड़े व्यापारी ने फिरौती मांगने को लेकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर इस फिरौती की घटना को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। क्योंकि फिरौती की रकम जेल में बंद एक कैदी के नाम से मांगी गई है। पुलिस विभाग ने आनन-फानन में व्यापारी को पुलिस सुरक्षा दी है। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस फिरौती और रंगदारी मांगने वाले बदमाश की जांच पड़ताल में जुट गई है। उधर इस रंगदारी को लेकर व्यापारियों में जहां रोष फैल गया है वही व्यापारी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं।
बिजनौर के चाहशीरी मोहल्ले के रहने वाले व्यापारी मुनीर अहमद की शहर में बड़े दो शोरूम है। मुनीर का शहर के अंदर इंडियन क्लॉथ हाउस और इंडियन फर्नीचर हाउस के नाम से दो बड़े शोरूम हैं। व्यापारी के मुताबिक उसके घर पर रविवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने दरवाजे की घंटी बजाई। घर में काम करने वाली नौकरानी साबिया ने दरवाजा खोला तो एक अनजान उसे एक पत्र देकर मालिक को देने की बात कहकर चला गया। नौकरानी द्वारा मालिक मुनीर अहमद को पत्र मिलने पर मुनीर अहमद के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई।
ये भी पढ़ें : जल्द अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लांच करेंगी शूटर दादी, इतने दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

लेटर उधम सिंह जेल के नाम से मिला था। पत्र में लिखा है कि मैंने तुम्हारा पर्चा 5 करोड़ का बनाया था। लेकिन 24 घंटे के अंदर अगर तुमने 25 लाख दे दिए तो ठीक है। वरना यह पर्चा 5 करोड़ का हो जाएगा। साथ ही अगर पुलिस के पास गए तो यह तुम्हारी बहुत बड़ी गलती होगी। पत्र को पढ़कर मालिक मुनीर ने इस फिरौती और रंगदारी की रकम को लेकर जिले के पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत कर तहरीर दे दी है। उधर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि रंगदारी का मामला पुलिस के संज्ञान में है। पीड़ित मुनीर द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। रंगदारी के मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। जल्दी पुलिस आरोपी तक पहुंच जाएगी। वहीं पत्र में लिखे उधम सिंह के नाम पर पुलिस के अधिकारी ने अभी जांच कर नाम उजागर करने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो