scriptआवारा सांड की नसबंदी से नाराज हो गए लोग, डॉक्टर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो | protest against Sterilization of bull | Patrika News

आवारा सांड की नसबंदी से नाराज हो गए लोग, डॉक्टर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Dec 03, 2019 06:35:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सांड की हालत को देखते हुए वहां के आमजन में रोष फेल गया
-उन्होंने अस्पताल व डाक्टरों का घेराव कर विरोध जताया
-आरोप है कि डॉक्टर ने लोगों संग अभद्र व्यवहार किया

screenshot_from_2019-12-03_18-06-38.jpg
बिजनौर। जनपद के स्योहारा नगर स्थित पशु चिकित्सालय के बहार बुधवार दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई। जब यहां तैनात एक सरकारी डॉक्टर ने नगर में घूमने वाले सांड की नसबन्दी कर दी। आरोप है कि डॉक्टर ने सांड को घायल अवस्था में पशु अस्पताल परिसर के बाहर ही छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद कांड के बाद बोलीं महिलाएं- ‘अब है आर-पार की लड़ाई, देश में हम नहीं सुरक्षित’

वहीं सांड की हालत को देखते हुए वहां के आमजन में रोष फेल गया और उन्होंने अस्पताल व डाक्टरों का घेराव कर विरोध जताया। आरोप है कि डॉक्टर ने लोगों संग अभद्र व्यवहार किया। पशु अस्पताल में पहुँचे लोगों ने बताया कि ये पूरे शहर में घूमने वाला अकेला सांड है। जो किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता और न ही कभी किसी ने इसकी कोई शिकायत की है।
यह भी पढ़ें

UP Police में महिला सिपाहियों को फिट रखने के लिए जारी हुआ फरमान, सभी को करना होगा ये काम

उसके बावजूद सरकारी डॉक्टर ने इसके अंग को तकलीफ देते हुए उसकी नसबन्दी कर दी और सांड को तड़पने के लिये घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर छोड़ दिया। सांड की नंसबंदी के बारे में पशु डॉक्टर सुधीर ने बताया कि ऊपर से आदेश हैं। इसलिए उन्होंने सांड की नसबंदी की है। वहीं इस प्रकरण में एडीएम द्वारा मामले की जांच कराने की बात कही गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो