scriptयूपी: अब इस शहर में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने युवक को जमकर पीटा, पुलिस ने बचाया | Public beaten a man blame to child theft | Patrika News

यूपी: अब इस शहर में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने युवक को जमकर पीटा, पुलिस ने बचाया

locationबिजनोरPublished: Aug 25, 2019 08:32:35 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

लोगों बच्चा चोरी का आरोप लगाकर पीटा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाया
पुलिस कर रही पूछताछ

bijnor_baccha_chor.jpg

बिजनौर: जनपद के कीरतपुर इलाके में आज उस समय अफरा तफरी मच गयी। जब यहां लोगों ने एक युवक को बच्चा चोरी के आरोप में बुरी तरह पिटाई कर दी। किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। वहीँ लोगों के मुताबिक ये बच्चों को चुराते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है।

Big Breaking: दो सगी बहनों समेत तीन लड़कियों की तालाब में डूबकर मौत, गांव में कोहराम

ये लगाया आरोप

कीरतपुर निवासी चांद मियां ने बताया कि ये युवक उनके बच्चे को उठाकर ले जा रहा था। तभी उन्होंने शोर मचा दिया। जिस पर पड़ोसियों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद भीड़ ने उसे जमकर पीटा। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह भीड़ से बचाया। वहीँ ये वीडियो किसी स्थानीय युवक ने वायरल कर दिया।

जीजा ने अपनी पत्नी की 11 साल की बहन को जंगल में लेजाकर किया घिनौना काम

पहले भी हो चुकी घटनाएं

पुलिस अधिकारीयों ने बताया की पकडे गए युवक से पूछताछ की जा रही है। अभी तक उसका इस तरह का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है। यहां बता दें कि इन दिनों बच्चा चोरी के शक में कई जगह भीड़ द्वारा किसी को भी पीटने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसमें कई बार पिटने वाले की मौत भी हो जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो