scriptडॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची रेप पीड़िता, प्रदर्शन करने की दी चेतावनी | rape victim visit sp office and demand to arrest doctor | Patrika News

डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची रेप पीड़िता, प्रदर्शन करने की दी चेतावनी

locationबिजनोरPublished: Jul 19, 2018 02:56:23 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

थाना कोतवाली शहर में 12 जुलाई को इंसाफ की मांग को लेकर रेप पीड़िता फिर से एसपी से मिलने पहुंची।

victim

डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची रेप पीड़िता, प्रदर्शन करने की दी चेतावनी

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर में 12 जुलाई को इंसाफ की मांग को लेकर रेप पीड़िता फिर से एसपी से मिलने पहुंची। उसके साथ शिव सेना संगठन के कार्यकर्ता भी निजी अस्पताल के डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा लिखाने के लिए पहुंचे।
यह भी पढ़ें

मिलिए इस ‘उप मुख्यमंत्री’ से, जिसके यहां पहुंचते ही मच गया हड़कंप, फिर पुलिस ने की जमकर ‘खातिरदारी’

बता दें कि धरने पर बैठने पर पुलिस ने बिजनौर थाना कोतवाली शहर में 12 जुलाई की रात आरोपी डॉक्टर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराके धरने को खत्म करा दिया था। गुरूवार को एक बार फिर से रेप पीड़िता इंसाफ की गुहार लगाने के लिए शिव सेना संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और इंसाफ की गुहार को लेकर एसपी बिजनौर से मिली।
यह भी पढ़ें

अखिलेश के खास सिपाही ने वेस्ट यूपी में गन्ना किसानों की अनदेखी को लेकर भाजपा पर दिया बड़ा बयान

रेप पीड़िता का आरोप है कि वह 5 जुलाई से इंसाफ की गुहार को लेकर पुलिस के चक्कर काट रही है, लेकिन डॉक्टर के खिलाफ 12 जुलाई को प्रदर्शन और आत्मदाह की चेतावनी देने के बाद 376, 420, 520 और 120 बी में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस डॉक्टर शिरीश से हमसाज होकर डॉक्टर को मुकदमा लिखे जाने के 8 दिन बाद भी गिरफ्तार नही कर पा रही है।
यह भी पढ़ें

एनसीआर में आए विदेशी पर्यटकों के साथ करते थे ये काम, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

उधर, मुकदमा लिखने के बाद से डॉक्टर उस पर लगातार दबाव बनाकर उसे और उसके परिवार को मारने की व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने अभी तक उसका 164 का बयान भी डॉक्टर के दबाव में नहीं कराया है। जिसके बाद अब वह एक बार फिर शिव सेना के कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंची।
यह भी पढ़ें

14 माह की पंखुड़ी पर गिर गया टनों मलबा, तस्‍वीरें देखकर दहल जाएगा आपका दिल

जहां उसने व कार्यकर्ताओं ने एसपी बिजनौर को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो संगठन सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होगा और इस प्रदर्शन की जिम्मेदार पुलिस होगी। एसपी बिजनौर उमेश कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ रेप का मुकदमा लिख रखा है। जांच कर इस मामले में पुलिस कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो