रिक्शा चालक को तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौत

रिक्शा चालक को तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौत

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 13 2018 05:45:37 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस टक्कर में रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बिजनौर। जनपद के थाना क्षेत्र कोतवाली देहात में एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस टक्कर में रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर घर वालों में मातम छा गया है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

यह भी पढ़ें : यूपी के इस इलाके में मिला शराब का जखीरा, देखकर लोगों के उड़ गए होश

मृतक घर वालों की मांग है कि जाम तब तक नहीं खोलेंगे जब तक ट्रक मालिक यहां नहीं आएगा और मृतक के घर वालों को प्रशासन पुलिस द्वारा उचित मुवाजा नहीं दिलाया जाएगा। तब तक हम सड़क पर जाम लगाकर शव के साथ बैठे रहेंगे।

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, मचा हड़कंप

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रहने वाला मनोज

ई-रिक्शा चलाकर अपने घर और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था। दोपहर में शुक्रवार को कोतवाली देहात बिजली घर के पास एक मिनी ट्रक में ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर रिक्शा चालक की मौत हो गई। मौके पर राहगीरों के प्रयास के बाद आरोपी चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जाम लगाकर बैठे मृतक के घर वालों को समझाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : कहीं जेल के इस आेर गेट खुलने की वजह से तो नहीं हुर्इ मुन्ना बजरंगी की हत्या!

वहीं मृतक रिक्शा चालक के घर वाले मुआवजे कि मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा कर बैठ गए। जिसके बाद मौके पर कई थाने की पुलिस को भेजा गया। पुलिस जाम लगा रखे मृतक के घर वालो को समझाने की कोशिश की और आरोपी ड्राइवर को पकड़ कर ट्रक मालिक को मौके पर बुलाया जा रहा है।

Ad Block is Banned