scriptAIMS के सुपरवाइजर की शानों शौकत देख बेटे का अपहरण कर मांगी 15 लाख की फिरौती | Rishikesh AIMS supervisor's son kidnapped | Patrika News

AIMS के सुपरवाइजर की शानों शौकत देख बेटे का अपहरण कर मांगी 15 लाख की फिरौती

locationबिजनोरPublished: Jul 25, 2021 03:55:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

उत्तराखंड पुलिस से बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते ही बिजनौर पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा आरोपी, बच्चे को भी सकुशल किया बरामद।

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. एम्स के सुपरवाइजर के 13 वर्षीय बेटे का ऋषिकेश से अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता ने बच्चे का अपहरण कर मोबाइल फोन के जरिये 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। लेकिन, पिता की सूझबूझ से मोबाइल सर्विलांस के जरिये पुलिस और स्वाट टीम ने अपहरकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया। पीड़ित परिजनों ने राहत की सांस लेते हुए पुलिस का भी शुक्रिया अदा किया है।
यह भी पढ़ें- गैर जाति की लड़की से प्रेम विवाह करने वाले ग्राम पंचायत सेक्रेटरी की सरेआम हत्या, जानिये पूरी कहानी

दरअसल, ऋषिकेश उत्तराखंड के एम्स में सुपरवाइज़र के पद पर नौकरी कर रहे गोपाल कृष्ण कुकरेती के 13 वर्षीय बेटे का घर के बाहर से शनिवार सुबह करीब 11 बजे अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ता ने कुछ देर बाद बच्चे के पिता के मोबाइल पर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। थोड़ी देर के लिए गोपाल कृष्ण यह सुनकर सन्न रह गए। इसके बाद उन्होंने सूझबूझ का परिचय देते हुए उत्तराखंड पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के जरिये अपहरणकर्ता की लोकेशन खंगाली तो अपहरणकर्ता ऋषिकेश के उत्तराखंड से यूपी के बिजनौर में दाखिल हो चुका था। इधर, उत्तराखंड के अफसरों ने बिजनौर एसपी से फोन पर वार्ता करते हुए तेज़ तर्रार एसपी बिजनौर ने अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। जिसके तहत बिजनौर पुलिस और स्वाट टीम ने अपहरणकर्ता को बिजनौर के पुरेनी धामपुर मार्ग से गिरफ्तार कर लिया।
बताया जा रहा है कि राजन कुमार नाम का आरोपी पिछले काफी समय से उत्तराखंड के ऋषिकेश के भट्टोवाला में गोपाल कृष्ण कुकरेती के घर पर राजमिस्त्री का काम कर रहा था। गोपाल की अमीरी और सादगी को देखते हुए राजन ने उनके बेटे का अपहरण किया था। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल बिजनौर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही अपहरकर्ता के चंगुल से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो