scriptचालक को नींद आने से हुआ भयंकर हादसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज- देखें वीडियो | road accident 4 man injured due to villagers block road in bijnor | Patrika News

चालक को नींद आने से हुआ भयंकर हादसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: May 16, 2019 02:30:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

लाेगाें ने ड्राइवर कर पकड़ कर दी थी धुनाई
लाेगाें के जाम लगाने पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

news

चालक को नींद आने से हुआ भयंकर हादसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज- देखें वीडियो

बिजनौर। नहटौर थाना क्षेत्र में चालक को नींद की झपकी आने से कार ने सड़क किनारे खड़ी एक युवती सहित 4 लोगों को टक्कर मार दी। इससे लोग घायल हो गये। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई करते हुए बंधक बना लिया। वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। उधर मुआवजे की मांग को लेकर पीडि़त ने जाम लगा दिया।
यह भी पढ़ें – एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार वाहनों को ऐसे रोककर लूट लेते थे बदमाश, पुलिस ने बरामद किया सामान- देखें वीडियो

अचानक नींद की झपकी आने पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार सेंट्रो कार चालक सतीश कुमार निवासी नजीबाबाद नहटौर क्षेत्र से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्हें नींद की झपकी आ गई। अचानक ऐसा होने पर कार से सड़क किनारे खड़े लोगों में टक्कर लग गई। निक्की, अमित, विपिन, राजन और जयंती घायल हो गये। हादसे में घायल सभी लोगों को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। उधर लोगों ने आरोपी कार चालक को दबोचकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस को देख ग्रामीणों ने घायलों के इलाज और टूटी हुई बाइक के मुआवजे की मांग शुरू कर दी। साथ ही नूरपुर सड़क पर जाम लगा दिया। इस पर पुलिस ने चालक को गांव वालों से मुक्त कराकर धक्का मुक्की कर दी। पुलिस ने गांव वालों में लाठी चार्ज कर उन्हें मौके से हटाया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो