scriptशौच के लिए जा रहे मामा-भांजे को टैंकर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत | road accident mama and bhanja died in bijnor | Patrika News

शौच के लिए जा रहे मामा-भांजे को टैंकर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

locationबिजनोरPublished: May 18, 2019 04:46:24 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस आराेपी चालक का पता लगाने में जुटी

news

शौच के लिए जा रहे मामा-भांजे को टैंकर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बिजनौर।जनपद के मण्डावर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के गांव से जंगल की तरफ शौच करने जा रहे मामा-भांजे को सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कैंटर ने कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची आरोपी कैंटर चालक का पता लगाने में जुटी है।
यह भी पढ़ें – लालटेन फटने से पति- पत्नी का हुआ ऐसा हाल, देखकर पड़ोसियों के भी उड़े होश- देखें वीडियो

गलत दिशा से आ रहे कैंटर ने कुचला

जानकारी के अनुसार मण्डावर थाना क्षेत्र में आने वाले गांव सुंदरपुर निवासी पवन अपने मामा सोमपाल निवासी लाठीपुर के साथ शनिवार तड़के शौच करने निकला था। दोनों पैदल पैदल शौच के लिए जंगल की तरफ जा रहे थे। वह खिरनी चौराहे पर ही पहुंचे थे कि यहां गलत दिशा में आ रहे एक टैंकर ने मामा- भांजे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों मामा-भांजे की दर्दनाक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी चालक टैंकर समेत मौके से फरार हो गया। वहीं दोनों मामा-भांजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टपार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो