scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक और रिक्शा में मारी टक्कर, मौके पर हुर्इ दर्दनाक मौत- देखें वीडियो | road accident on bijnor one man died and one injured | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक और रिक्शा में मारी टक्कर, मौके पर हुर्इ दर्दनाक मौत- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jan 24, 2019 12:23:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

ट्रक के बगल से गुजर रहा था बाइक सवार

news

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक और रिक्शा में मारी टक्कर, मौके पर हुर्इ दर्दनाक मौत- देखें वीडियो

बिजनौर।बिजनौर जिले में स्थित नजीबाबाद थाना क्षेत्र के साहू जैन डिग्री कॉलेज के सामने तेज़ रफ़्तार ट्रक ने ई-रिक्शा व मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।वहीं लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को दौड़ा कर दबोच लिया।लोगों ने उसकी जमकर पिटार्इ की।

ट्रक ड्राइवर लोगों ने की एेसे धुनार्इ

थाना किरतपुर क्षेत्र का रहने वाला जय सिंह बुधवार को किसी काम से नजीबाबाद गया हुआ था। जैन डिग्री कॉलेज के सामने तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक और रिक्शा पर टक्कर मार दी। इसमे जय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और रिक्शा चालक विक्रम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर जमा भीड़ ने भाग रहे ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। बाद में राहगीरों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के घर वालों को सूचना देकर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। इस हादसे के बाद मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो