शिक्षक दिवस से पहले स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज

शिक्षक दिवस से पहले स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज

Iftekhar Ahmed | Publish: Sep, 02 2018 05:45:07 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

स्कूली छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

बिजनौर. शिक्षक दिवस की तारीख नजदीक आने के साथ ही स्कूलों में इसकी तैयारियां जोर पकड़ने लगी है। छात्र-छात्राएं शिक्षकों के सम्मान में तरह-तरह के कार्यक्रम की तौयारी में जुटे हैं। इस बीच बिजनौर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। दरअसल, बिजनौर के थाना नगीना देहात क्षेत्र के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल पर वहीं पढ़ने वाली एक छात्रा दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ और रेप के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के बयान सीजीएम कोर्ट में दर्ज करा दिया है। वहीं, घटना के बाद से प्रिंसिपल फरार है।

यह भी पढ़ेंः 7 और 5 साल की दो सगी बहनों के साथ दरिंदगी के आरोपी नवल किशोर की सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें- दो युवतियों को अगवा कर तीन वहशी कर रहे थे गैंगरेप, तभी पहुंचे ग्राणीम तो आरोपियों का हुआ ये हाल

नगीना थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल शिव मॉडर्न स्कूल के प्रिंसिपल जितेंदर कुमार विश्नोई पर छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा है। इस घटना को लेकर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार प्रिंसिपल की तलाश में जुट गई है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी प्रिंसिपल पहले मुझे बहला फुसलाकर एक दवा की दुकान में ले गया और उन्होंने जबरन मुझे एक नशीला इंजेक्शन लगा दिया। शक होने पर छात्र बेहोशी की हालत में ही घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार प्रिंसिपल को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned