scriptशिक्षक दिवस से पहले स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज | School girl register case of attempt to rape against principal Bijnor | Patrika News

शिक्षक दिवस से पहले स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज

locationबिजनोरPublished: Sep 02, 2018 05:45:07 pm

Submitted by:

Iftekhar

स्कूली छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

symbolic photo

शिक्षक दिवस से पहले स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज

बिजनौर. शिक्षक दिवस की तारीख नजदीक आने के साथ ही स्कूलों में इसकी तैयारियां जोर पकड़ने लगी है। छात्र-छात्राएं शिक्षकों के सम्मान में तरह-तरह के कार्यक्रम की तौयारी में जुटे हैं। इस बीच बिजनौर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। दरअसल, बिजनौर के थाना नगीना देहात क्षेत्र के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल पर वहीं पढ़ने वाली एक छात्रा दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ और रेप के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के बयान सीजीएम कोर्ट में दर्ज करा दिया है। वहीं, घटना के बाद से प्रिंसिपल फरार है।

यह भी पढ़ेंः 7 और 5 साल की दो सगी बहनों के साथ दरिंदगी के आरोपी नवल किशोर की सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

दो युवतियों को अगवा कर तीन वहशी कर रहे थे गैंगरेप, तभी पहुंचे ग्राणीम तो आरोपियों का हुआ ये हाल

नगीना थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल शिव मॉडर्न स्कूल के प्रिंसिपल जितेंदर कुमार विश्नोई पर छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा है। इस घटना को लेकर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार प्रिंसिपल की तलाश में जुट गई है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी प्रिंसिपल पहले मुझे बहला फुसलाकर एक दवा की दुकान में ले गया और उन्होंने जबरन मुझे एक नशीला इंजेक्शन लगा दिया। शक होने पर छात्र बेहोशी की हालत में ही घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार प्रिंसिपल को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो