बिजली चोरों ने SDO और JE को बनाया बंधक, सपा विधायक ने भी सुनाई खरी-खोटी

Highlights:

-मामला नगीना थाना क्षेत्र के मोहल्ला कलालान का है

-सपा विधायक पर भी जेई और एसडीओ को खरी-खोटी सुनाने का आरोप

-पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

By: Rahul Chauhan

Published: 28 Feb 2021, 02:22 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जनपद में घरेलू कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के एसडीओ व जेई को बिजली चोरी कर रहे उपभोक्ता व उसके परिजनों ने बंधक बना लिया। घंटों तक चले विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेई व एसडीओ को ग्रामीण व परिजनों के चुंगल से मुक्त कराया। आरोप है कि सूचना मिलने पर सपा विधायक ने भी सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए घरेलू बिजली कनेक्शन काटने गए एसडीओ व जेई को खरी-खोटी सुनाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिजली चोरी करने वाले आरोपी युवक व एक अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: होली से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध सामान के साथ दो गिरफ्तार

दरअसल, बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के मोहल्ला कलालान में बिजली का बिल नहीं भरने पर घरेलू बिजली कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के एसडीओ और जेई को बिजली चोरी करने वाले परिवार ने मारपीट कर बंधक बना लिया। घंटों तक बंधक बने रहने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों को इसकी सूचना मिली। उधर पुलिस को एसडीओ व जेई को बंधक बनाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला की गंभीरता देखते हुए मामला शांत कराया और आरोपी परिजनों द्वारा एसडीओ और जेई को मुक्त कराया।

यह भी देखें: रिहायसी इलाके मे चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा

घंटों चले इस हंगामे के दौरान नगीना सपा विधायक मनोज पारस मौके पर पहुंचे। आरोप है कि विधायक ने बिजली चोरी करने वाले लोगों का पक्ष लेते हुए उल्टा ही जेई और एसडीओ को खरी खोटी सुनाई। मौके पर पुलिस यह सब देखती रही। वहीं पीड़ित जेई व एसडीओ की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी एहतेशाम और उसके एक भाई अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned