script

चुनाव में किया गया भाजपा का ये वादा पड़ने लगा भारी, अपने ही सहयोगी दल ने बढ़ाई परेशानी

locationबिजनोरPublished: Jun 19, 2019 06:38:45 pm

कश्मीर में 370 और 35a हटाने को लेकर शिव सेना ने सौंपा ज्ञापन
मांगे जल्द नहीं माने जाने पर बड़ा आंदोलन करने की दी चेतावनी
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जल्द से जल्द करवाने की भी उठाई मांग

shiv sena

चुनाव में किया गया भाजपा का ये वादा पड़ने लगा भारी, अपने ही सहयोगी दल ने बढ़ाई परेशानी

बिजनौर. कलेक्ट्रेट में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार के नाम जिलाधिकारी बिजनौर को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर निर्माण, धारा 370 और 35ए को खत्म करने के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की है। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने इन सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग अपने पत्र में कही है। इस के साथ ही इन लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर हमारी मांगे जल्द पूरी नहीं हुई तो हम बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: शहीद मेजर केतन शर्मा की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, फिजा में गूंजे ये नारे

बिजनौर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा ज्ञापन में कहा गया कि देश में विस्फोटक रूप से बढ़ रही जनसंख्या (विशेषकर मुस्लिम आबादी) विकराल रूप लेती जा रही है। इसके कारण सदन और संसाधनों की कमी से जनसंख्या की स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है। इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की गई।

यह भी पढ़ें- आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

साथ ही ज्ञापन में कहा गया कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35ए के कारण चरमपंथियों की आतंकी गतिविधियों को पूरा संरक्षण मिल रहा है, जिसकी वजह से कश्मीर की घाटी से तीन दशक पूर्व 10 लाख से अधिक हिंदुओं को रातों-रात अपना घर छोड़कर भागना पड़ा। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी जल्द से जल्द करवाए जाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो