scriptउधार देने से किया मना तो, युवकों ने दुकानवाले की कर दी ऐसी हालत | shopkeeper refused to give up the borrow, youth beat him | Patrika News

उधार देने से किया मना तो, युवकों ने दुकानवाले की कर दी ऐसी हालत

locationबिजनोरPublished: Jun 22, 2019 03:06:40 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

उधार समान देने का विरोध करने पर मारपीट और हंगामा
आरोपी युवकों ने दुकान में रखा सामान सड़क पर फेंका
पीड़ित ने पुलिस से न्याय की लगाई गुहार

bijnor

उधार देने से किया मना तो, युवकों ने दुकानवाले की कर दी ऐसी हालत

बिजनौर। कोतवाली शहर बिजनौर के बुल्ला का चौराहा स्थित एक टी-स्टॉल पर कुछ युवकों द्वारा दुकान पर मौजूद शफीक नामक व्यक्ति के साथ मार पीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार उधार सामान देने से मना करने पर युवकों द्वारा दुकान स्वामी से मारपीट और दुकान में रखा सामान सड़क पर फेंक दिया गया।
बताया जा रहा है कि हाल ही में कुछ दिनों पहले आरोपी युवक इमरान,अब्बास और मुस्तकीम द्वारा टी-स्टाल स्वामी शफीक और उसके बेटे शानू और दानिश पर जान से मारने की नियत से हमला किया गया था। इसी कड़ी में आज नफीस टी-स्टॉल पर यही 5-6 युवकों ने दुकान स्वामी पर हमला बोल दिया। आरोप है कि शफीक चाय व्यापारी द्वारा उनका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके ऊपर हमला कर दिया व दुकान पर मौजूद उसके दो अन्य बेटों पर हमला बोल दिया। उधर झगड़े की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। जिसके बाद दोनों पक्षों की सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों को थाने ले जाया गया। पीड़ित पक्ष शफीक व उसके बेटे द्वारा थाने में तहरीर दी गई है। तहरीर देने के बाद पीड़ित पक्ष इंसाफ की गुहार लगा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो