Bijnor: मेला देखने गए भाई-बहन की गोली मारकर हत्या, पुलिस विभाग में हड़कंप, देखें VIDEO

lokesh verma | Publish: Aug, 08 2019 11:57:46 AM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • सड़क किनारे गन्ने के खेत में मिले भाई-बहन के गोली लगे शव
  • पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर दोहरे हत्याकांड की जांच शुरू की
  • बिजनौर शहर कोतवाली के निजामतपुरा गांव का मामला

बिजनौर. कोतवाली शहर बिजनौर के निजामतपुरा गांव के रहने वाले भाई-बहन के गोली लगे शव सड़क किनारे एक गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। भाई-बहन की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर दोहरे हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पुलिस को अभी तक परिजनों की ओर से अभी हत्या की तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: युवती की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने वाले वाले बदमाश ने सिपाही से कही ये बात और कस्टडी से हो गया फरार

जानकारी के अनुसार, गांव निजामतपुरा की रहने वाली जया की शादी 2 साल पहले सोमपाल से हुई थी। जया 8 महीने की गर्भवती बताई जा रही है। जया कुछ दिन पहले अपने ससुराल निजामतपुरा आई थी। जया बुधवार देर शाम को अपने भाई अरविंद के साथ गंज के छड़ी दीवान मेले में गई हुई थी। देर रात को लौटते समय भाई अरविंद की और जया की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जया का पति सोमपाल से काफी समय से विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़ें- तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिवार की तरफ से अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच-पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस मनाने के तैयारी के बीच महापुरुषों की प्रतिमा की हालत देखकर हो जाएंगे शर्मसार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned