script

बंदियों को कोर्ट ले जा रही वैन पलटी, बंदियों समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल, देंखें वीडियो-

locationबिजनोरPublished: Jul 22, 2019 05:43:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के चांदपुर रोड पर पुलिस वैन दुर्घटनाग्रस्त
दो लोंगो काे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया
तेज रफ्तार ट्रक का बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

bijnor

बंदियों को कोर्ट ले जा रही वैन पलटी, बंदियों समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल, देंखें वीडियो-

बिजनौर. हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के चांदपुर रोड पर बंदियों को कोर्ट ले जा रही एक वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में वैन में सवार बंदी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के कारण हुआ है। सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां दो की हालत को नाजुक बताते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर स्टाइलिश फोटो शेयर कर युवती बोली- मुझे पर्दे में नहीं रहना, तलाक दिलाओ वर्ना कर लूंगी सुसाइड

दरअसल, घटना बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के सिकंदरी गांव के नजदीक हुई है। जहां सामने की तरफ से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से बचाने के चक्कर मे बंदियों से भरी वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बिजनौर जिला कारागार से बंदियों को लेकर एक वैन चांदपुर मुंसफी कोर्ट की ओर निकली थी। जैसे ही वैन छाछरी मोड़ के पास पहुंची तभी अचानक सामने से एक ट्रक आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में पुलिस वैन पलट गई।
यह भी पढ़ें

बुजुर्ग ने मासूम बच्ची के साथ जंगल में किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी दबोचा- देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि वैन में तीन बंदी और 4 पुलिसकर्मी सवार थे। इस हादसे में वैन में सवार सभी लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डाॅयल 100 पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत स्याऊ स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। जहां दो की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने बिजनौर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। फिलहाल सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो