script

बच्ची को घायल कर 6 साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, खेत में मिला

locationबिजनोरPublished: Dec 17, 2019 02:20:35 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. घर के बाहर खेल रही बच्ची पर किया हमला. शोर मचाने के बाद गुलदार ने बच्ची को छोड़कर भागा. एक बच्चे को उठाकर ले गया गुलदार
 

baby.png
बिजनौर। यहां के प्रेमपुर गांव में जंगली जानवर के हमले थम नहीं रहे हैं। जंगली जानवर गुलदार ने सोमवार रात रिहायशी इलाके में घर में सो रहे दो मासूम बच्चों को निशाना बनाया। एक मासूम बच्ची गुलदार के हमले से बच गई, जबकि दूसरे बच्चे की जान चली गई। आरोप है कि वन विभाग की तरफ से जंगली जानवरों के हमलों को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Petrol Diesel की कीमतों में गिरावट जारी, लोगों को मिली बड़ी राहत

प्रेमपुर गांव में सोमवार रात करीब 9 बजे के एक गुलादर घर में घुस गया। उसी दौरान वह एक 2 वर्षीय मासूम बच्ची निशु को उठाकर ले जाने लगा। वह उसे घर के बाहर खेल रही थी। तभी अचानक परिजनों ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। जिसके बाद गुलदार बच्ची को छोड़कर भाग गया। हालांकि इस दौरान बच्ची के घायल हो गई। उसके गले पर घाव के निशान हैं। घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
उसके बाद गुलदार ने गीताराम के घर में घुस गया और 6 वर्षीय मासूम चेतन को खींचकर खेत में ले गया। काफी तलाशने के बाद मंगलवार सुबह 6 वर्षीय मासूम का शव मिला। घटना के बाद से ही घर में कोहराम मच हुआ है। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। लोगोंं का आरोप है कि जंगली जानवर से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। वन रेंजर गजेंद्र यादव ने बताया कि प्रशासन जंगली जानवर को गांवों में घुसने से रोकने के लिए प्रयासरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो