scriptबिजनौर: हैरान करने वाली फिर आई तस्वीर सामने, बैंक में नहीं किया जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन | Social distancing is not being followed in the bank | Patrika News

बिजनौर: हैरान करने वाली फिर आई तस्वीर सामने, बैंक में नहीं किया जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

locationबिजनोरPublished: Apr 06, 2020 12:28:23 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन का लॉकडाउन किया . नांगल सोती के बैंक में लोग रुपये निकालने पहुंचे. बैंक के बैंक के बाहर पुलिसकर्मी भी नहीं दिखाई दिए
 

bank.jpg

Banks and post offices are not following socialdistricting

बिजनौर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर 21 दिन का लॉकडाउन पूरे देश मे किया गया है। लॉकडाउन के 13वें दिन जनपद क्षेत्र के नांगल सोती की जनता बैंकों में रुपये निकालने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग करती नजर नहीं आ रही है। वहीं रुपये निकालने पहुंचे उपभोक्ताओं के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिये के लिए बैंक में पुलिसकर्मी नहीं दिखाई दिए। महिलाएं और पुरुष की लाइनों में एक दूसरे के पास लोग खड़े होकर रुपए निकालने के लिए लाइन में लगे हुए है।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची बोली—निज़ामुद्दीन मरकज़ व तबलीगी जमात पर लगे प्रतिबंध

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जहां सभी को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। वहींं प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा श्रमिकों के जनधन खाते व अन्य योजनाओं में डाले गए हुए रुपयों को निकालने के लिए लोग बैंकों की तरफ रुख कर रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में रोजाना लोग बैंक पहुंचकर जहां रुपए निकाल रहे हैं। वहीं सरकार द्वारा व जिला प्रशासन द्वारा लागू सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करते नजर नही आ रहे हैं।
बैंकों में अचानक से भीड़ बढ़ जाने के कारण लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं। लाइनों में लगे लोग एक दूसरे से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं कर रहे हैं। जिसको लेकर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।वहीं बैंकों के आसपास कोई भी महिला या पुरुष पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो