scriptफरार चल रहे सपा नेता पर एसपी ने घोषित किया 25 हजार रुपए का इनाम | SP announced a reward of 25 thousand rupees on SP leader | Patrika News

फरार चल रहे सपा नेता पर एसपी ने घोषित किया 25 हजार रुपए का इनाम

locationबिजनोरPublished: Sep 25, 2020 01:09:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गोकशी के मामले में एक हफ्ते से फरार चल रहा है पालिका चेयरमैन अब्दुल मन्नान
– गैरजमानती वारंट के नोटिस के बाद पुलिस ने चारों पर रखा 25-25 हजार का इनाम
– पुलिस की चार टीम आरोपियों की तलाश में लगातार दे रही दबिश

bijnor.jpg

,,

बिजनौर. किरतपुर थाना क्षेत्र में गोकशी के मामले में फरार चल रहे सपा नेता व नगर पालिका के चेयरमैन समेत चार आरोपियों के घरों पर कोर्ट के आदेश पर एनबीडब्ल्यू (गैरजमानती वारंट) के नोटिस लगा दिए गए हैं। वहीं, एसपी बिजनौर ने सपा नेता समेत फरार सभी आरोपियों पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित किया है। बता दें कि गोकशी के दौरान चारों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जबकि पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को अवैध हथियार समेत गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें- ऑन डिमांड गोकशी करने वाले ‘नेता’ को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

दरअसल, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के वर्तमान नगर पालिका परिषद चेयरमैन सपा नेता अब्दुल मन्नान के प्लॉट में अवैध रूप से गोकशी चल रही थी। मुखबिर की सूचना पर बीती 18 सितंबर को पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से गाय के अवशेष अवैध हथियार समेत 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि चेयरमैन सहित चार अभियुक्त भागने में कामयाब हो गए थे। गुरुवार को ही कोर्ट ने सपा नेता अब्दुल मन्नान सहित सभी आरोपियों के गैर जमानती वारंट जारी किए थे।
वहीं, अब जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने सपा नेता सहित सभी फरार आरोपियों पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उधर, लगातार पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जिले की खाक छान रही है।एसपी ने सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी की निगरानी में चार टीमें गठित की हैं। साथ ही साथ जनता से अपील की है कि सूचना देने वाले को 25 -25 हजार का ईनाम दिया जाएगा। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार चारों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो