scriptबड़ी खबर: अब इस विधानसभा सीट पर भी होगा गठबंधन, इस कद्दावर सपा नेत्री ने दिए संकेत | SP-BSP ALLIANCE FOR NURPUR ASSEMBLY SEAT | Patrika News

बड़ी खबर: अब इस विधानसभा सीट पर भी होगा गठबंधन, इस कद्दावर सपा नेत्री ने दिए संकेत

locationबिजनोरPublished: Mar 16, 2018 02:32:37 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

गोरखपुर और फूलफुर के बाद अब इस विधानसभा सीट पर भी होंगे गठबंधनन। सपा नेत्री ने दिए संकेत।

SP-BSP ALLIANCE FOR NURPUR ASSEMBLY SEAT
बिजनौर। फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में मिली जोरदार सफलता के बाद सपा नेताओं के हौसले बुलंद हैं। खासकर गठबंधन को लेकर, क्योंकि सपाईयों को यह भली-भांती अहसास है कि इस जीत में सपा-बसपा गठबंधन की अहम भूमिका है। अब सियासी गलियारों में यह चर्चा है कि भाजपा को हराने के लिए अगामी चुनाव में भी सपा और बसपा गठबंधन करेगी। कई नेताओं ने तो साफ तौर पर कहा है कि अगर भाजपा का सफाया करना है तो यह गठबंधन बहुत जरूरी है। वहीं, बिजनौर के सपा कद्दावर नेत्री और पूर्व विधायक कुंवरानी रुचिवीरा ने कहा कि यह गठबंधन बेहत जरूरी है। ऊपर लेवल भी इसे लेकर चर्चा चल रहा है। चुकि, बिजनौर में भी जल्द उपचुनाव होंगे, इसलिए उन्होंने कहा कि यहां भी गठबंधन होगा। जल्द ही खुशखबरी लोगों के सामने आ जाएगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसका फैसला हाईकमान ही लेंगे।
गठबंधन से हारेगी भाजपा

रुचिवीरा ने कहा कि अब जनता भाजपा का असली चहेरा पहचान चुकी है। जो इसकी बानगी इन दोनों सीटों की जीत पर जनता ने इन्हें दिखा दिया है। जनता आज समझ चुकी है की नफरत की राजनीति करके या धार्मिक खेल खेल कर अब चुनाव नहीं जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में साबित हो चुका है कि अब भाजपा का खेल खत्म हो गया है। रुचिवीरा ने कहा की ये गठबंधन 2019 लोक सभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ कर देगा। बिजनौर के नूरपुर विधायक दिवंगत लोकेन्द्र चौहान की सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर भी पूर्व सपा विधायक ने बताया कि इस गठबंधन के बाद ये भी सीट भाजपा के पास नहीं रहेगी।
SP-BSP ALLIANCE FOR NURPUR ASSEMBLY SEAT
टिकट को लेकर हाईकमान करेंगे फैसला

वहीं, टिकट की टिकट की दौड़ में शामिल लोगों के बारे में रुचिवीरा ने कहा कि अभी टिकट पार्टी किसको देगी ये पार्टी के हाई कमान के लोग निर्णय लेंगे। पार्टी इस सीट को लेकर उन्हें जो भी आदेश देगी, वो उस आदेश का पालन करेगी।
जनता ने दिया जवाब

वहीं, गोरखपुर और फूलपुर में मिली जीत से उत्साहित सपा नेत्री ने कहा कि इस गठबंधन के बाद भाजपा का खेल खत्म हो गया है। इन दोनों सीटों की जीत पर खुशी जाहित करते हुए कुंवरानी रुचिवीरा ने बताया कि जनता ने जिस विश्वास के साथ भाजपा को देश और प्रदेश की कमान सौंपी थी। पार्टी ने उस विश्वास को तोड़ा, जिसका जवाब जनता ने इस उपचुनाव में दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो