scriptसपा नेता ने भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल किया, SP ने तुरंत एक्शन लेते हुए भेजा जेल | SP leader arrested for making inflammatory video viral in Bijnor | Patrika News

सपा नेता ने भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल किया, SP ने तुरंत एक्शन लेते हुए भेजा जेल

locationबिजनोरPublished: Jun 12, 2021 04:35:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

मॉब लीचिंग को लेकर पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों को खुलेआम चुनौती देने वाला सपा नेता गिरफ्तार।

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. सोशल मीडिया पर एक सपा नेता (SP Leader) द्वारा भड़काऊ वीडियो (Inflammatory Video Viral) बनाकर उसे वायरल करने का मामला प्रकाश में आया। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने शनिवार को सपा नेता को गिरफ्तार (SP Leader Arrested) कर जेल भेज दिया है। इस वायरल वीडियो में सपा नेता मॉब लीचिंग को लेकर पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों को खुलेआम चुनौती देते हुए नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी के निर्देश पर पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर सलाखोंं के पीछे भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- सबसे बड़ी चोरी का खुलासा, फ्लैट में था 40 किलो सोना और करोड़ों कैश, चुरातेे-चुराते थके चोर और फिर…

दरअसल, जिले के नजीबाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाले सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष फरहान खान ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में सपा नेता फरहान खान पुलिस अधिकारियों समेत अन्य अधिकारियों को धमकाने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सपा नेता फरहान खान को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया।
वायरल वीडियो में सपा नेता मॉब लिंचिंग को लेकर अधिकारियों को धमकाते होते हुए सांप्रदायिक तौर पर दंगा भड़काने और शहर में आग लगाने की बात खुलेआम कह रहे हैं। इसके साथ ही तीन भगवाधारी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे कोई भी सांप्रदायिक घटना घटित हो सकती थी। इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इसी मामले को लेकर सपा नेता ने वीडियो बनाकर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी। पुलिस ने सपा नेता फरहान खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो