scriptBijnor News: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को नोचकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम | Stray dogs tore innocent girl in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को नोचकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से गंभीर रूप से घायल बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

बिजनोरJun 22, 2024 / 08:12 pm

Mohd Danish

Stray dogs tore innocent girl in Bijnor

Stray dogs tore innocent girl in Bijnor

Bijnor News In Hindi: बिजनौर जिले के किरतपुर में सुबह आठ बजे घर से बाहर निकली 5 वर्षीय एक बच्ची को खुंखार कुत्तों ने नोचकर मार डाला। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। साथ ही लोगों ने आवारा कुत्तों को नियंत्रण करने की मांग उठाई है।
जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह आठ बजे मौहल्ला इस्लाम नगर में रुकय्या (5) पुत्री फहीम अपने घर से बाहर निकली। जब वह सड़क पर पहुंची तब ही अचानक से आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया और बच्ची को खींचकर पास में स्थित आम बाग में ले गये। कुत्ते खुंखार हो गए थे, उन्होंने बच्ची को नोंच डाला।
घायल बच्ची की चींख पुकार सुनकर आम के बाग की रखवाली कर रहे लोगों ने कुत्तों से बच्ची को बचाया। परिजन घायल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स ने गंभीर हालत देखते हुये हायर सेंटर बिजनौर भेज दिया।
यह भी पढ़ें

संभल में हाईवे पर चलती गाड़ी में लगी भीषण आग, लोगों ने कूद कर बचाई जान

बिजनौर में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। नगर पालिका की ईओ मेघा गुप्ता का कहना है कि आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिये ठेकेदार को वर्क आर्डर दे दिया गया है। कुत्ते पकड़वाने का कार्य शीघ्र ही शुरू हो जाएगा।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को नोचकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो